Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Maharashtra: गोवा के होटल में बागी विधायकों ने किया डांस, सीएम शिंदे ने नाराजगी जताई

बागी विधायकों का मराठी गाने पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था। मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद शिंदे शुक्रवार की सुबह डोना पाउला स्थित होटल में लौटे। वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों के डांस किए जाने पर नाराजगी और आपत्ति जताई।

Reported By : PTI Edited By : Swayam Prakash Published on: July 01, 2022 19:00 IST
Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : PTI Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde

Highlights

  • बागियों ने शिंदे के सीएम बनने पर किया था डांस
  • मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जाहिर की नाराजगी
  • "ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं"

Maharashtra: एकनाथ शिंदे का महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के लिए गुरुवार को जैसे ही नाम घोषित हुआ, गोवा में उनके गुट के विधायकों में गजब का उल्लास देखने को मिला। शिंदे समर्थक विधायक नाचने लगे। उनके नाचने का एक वीडियो भी सामने आया था जिस पर शिंदे ने नाराजगी जाहिर की है। बागी विधायकों का मराठी गाने पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया था। मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद शिंदे शुक्रवार की सुबह डोना पाउला स्थित होटल में लौटे। वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों के डांस किए जाने पर नाराजगी और आपत्ति जताई।

"बागी विधायकों का डांस करना एक गलती"

शिंदे खेमे के प्रवक्ता और शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘बड़े दिल से, हम स्वीकार करते हैं कि इस तरह से डांस करना एक गलती थी। यह उन विधायकों के लिए अच्छा नहीं लगता, जो लोगों द्वारा चुने गए हैं और जिनका लक्ष्य महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करना है।’’ उन्होंने कहा कि होटल में विधायकों को संबोधित करने के दौरान शिंदे ने उनके डांस पर कड़ी आपत्ति जताई और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि भविष्य में ऐसी चीजें न हों। केसरकर ने आगे कहा, ‘‘ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं, लेकिन आदर्श रूप में ऐसा नहीं होना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि बागी विधायकों ने महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है।

शिंदे गुट के विधायकों ने किया था जमकर डांस

आपको बता दें, कि गुरुवार की शाम जैसे ही एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा की गई, शिवसेना के बागी विधायकों में खुशी छा गई। और शिवसेना के बागी विधायकों को गोवा की राजधानी पणजी में ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर में जमकर डांस करते देखा गया। शिंदे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। हालांकि, उनके समूह के सदस्य अभी भी गोवा में हैं। उन्होंने नारेबाजी की और कहा कि वे होटल में डांस करते हुए एकनाथ शिंदे का समर्थन कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement