Friday, March 29, 2024
Advertisement

Maharashtra Crisis: इशारों-इशारों में संजय राउत ने फिर बागी विधायकों पर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

Maharashtra Crisis: जहालत एक किस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं। इससे पहले भी उन्होंने बागियों पर तंज कसे थे।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: June 28, 2022 9:37 IST
Sanjay Raut, Shiv Sena Leader- India TV Hindi
Image Source : PTI Sanjay Raut, Shiv Sena Leader

Highlights

  • इशारों-इशारों में बागियों पर साधा निशाना
  • लगातार विवादित बयान दे रहे हैं संजय राउत
  • संजय राउत की आज ईडी के सामने पेशी

Maharashtra Crisis: शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने बागी विधायकों पर परोक्ष तौर पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जहालत एक किस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं। इससे पहले भी उन्होंने बागियों पर तंज कसे थे। उन्होंने कहा था कि जो 40 लोग गुवाहाटी गए हैं वे प्रेत हैं.. मुर्दा हैं.. उनकी बॉडी ही यहां (मुंबई )आएगी। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि गुवाहाटी से सीधे 40 विधायकों के शरीर ही मुंबई आएंगे।

40 लोगों की बॉडी आएगी, आत्मा नहीं-राउत

संजय राउत ने बागी विधायकों को विधानसभा की सदस्यता छोड़कर नए सिरे से चुनाव का सामना करने की चुनौती देते हुए यह बात कही थी। एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि गुवाहाटी से सीधे 40 विधायकों के शरीर ही मुंबई आएंगे। उन्होंने कहा था कि ये जो 40 लोग वहां गए हैं ना, उनकी बॉडी ही यहां आएगी, आत्मा नहीं आएगी। राउत ने कहा कि वो वहां तड़प रहे हैं। जब ये (बागी विधायक) यहां (मुंबई) उतरेंगे तो ये मन से जीवित नहीं रहेंगे, उनको पता है ये जो आग लगाई है उस आग में क्या हो सकता है। राउत ने कहा कि आकर दिखाओ, मेरा चेलेंज है।

कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना होगा चौपाटी में-संजय

बोलने के साथ-साथ ट्वीट करके भी बागियों पर तंज कसने में शिवसेना नेता संजय राउत पीछे नहीं हैं। बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि आखिर कब तक वे (विधायक) असम के गुवाहाटी में 'छिपे’ रहेंगे, आखिरकार उन्हें ‘चौपाटी’ आना ही होगा। शिवसेना सांसद ने ट्वीट किया, ‘कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में।’ 

राउत की आज ईडी के सामने पेशी

उधर, संजय राउत को मुंबई की एक ‘चॉल’ के रिडेवलपमेंट और उनकी पत्नी और मित्रों से जुड़े अन्य वित्तीय लेन-देन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तलब किया है। अधिकारियों ने बताया कि राज्यसभा के सदस्य संजय राउत से कहा गया है कि वह 28 जून को दक्षिण मुंबई में स्थित संघीय जांच एजेंसी के दफ्तर में उसके अधिकारियों के सामने पेश हों और धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत अपना बयान दर्ज कराएं। राउत ने इस समन को साजिश बताया है और कहा है कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए। 

इनपुट-एजेंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement