Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे और सांसद अरविंद सावंत को कोरोना, अब तक 11 मंत्री और 20 MLA संक्रमण की चपेट में

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पिछले सप्ताह कहा था कि अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और कम से कम 20 विधायकों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के भी सबसे अधिक मामले 568 महाराष्ट्र में ही आए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2022 17:18 IST
eknath shinde- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित

Highlights

  • महाराष्ट्र में सोमवार को कोविड-19 के 12,160 नए मामले सामने आए
  • कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के भी सबसे अधिक मामले 568 महाराष्ट्र में ही आए हैं

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंगलवार को कहा कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और कोविड-19 के लिए उनका उपचार चल रहा है। शिंदे ने ट्विटर पर कहा, “मैं जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित मिला हूं और चिकित्सक की देख-रेख में मेरा उपचार चल रहा है। आप सभी के आशीर्वाद से मैं कोरोना को मात दे दूंगा और जल्द ही आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए।”

एक अन्य ट्वीट में, सांवत ने कहा, “मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। घर पर खुद को अलग-थलग कर लिया है। मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से एहतियात के तौर पर स्वयं की जांच कराने का आग्रह करता हूं। ध्यान रखें।”

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पिछले सप्ताह कहा था कि अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और कम से कम 20 विधायकों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। महाराष्ट्र में सोमवार को कोविड-19 के 12,160 नए मामले सामने आए और 11 रोगियों की मौत हुई। राज्य में वर्तमान में 52,422 रोगियों का कोविड-19 का उपचार चल रहा है।

वहीं, आपको बता दें कि देश के 23 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से कोरोना वायरस के नए स्वरूप 'ओमिक्रॉन' के अब तक 1,892 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 766 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं या विदेश चले गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार को अपडेट किए गए आंकड़ों के मुताबिक, नए स्वरूप के महाराष्ट्र में सबसे अधिक 568 मामले सामने आए और इसके बाद दिल्ली में 382, केरल में 185, राजस्थान में 174, गुजरात में 152, और तमिलनाडु में 121 मामले सामने आए हैं।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement