1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था बर्थडे

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था बर्थडे

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री और राकांपा के प्रदेश प्रमुख जयंत पाटिल ने बृहस्पतिवार को बताया कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2021 12:20 IST
महाराष्ट्र के जल...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था बर्थडे

मुंबई: महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री और राकांपा के प्रदेश प्रमुख जयंत पाटिल ने बृहस्पतिवार को बताया कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मंत्री ने ट्विटर पर बताया कि उनका स्वास्थ्य सही है और वह उचित चिकित्सकीय सलाह ले रहे हैं। वहीं, आपको बता दें कि पाटिल ने दो दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था। खबरें आईं थीं कि जश्न के दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का ठीक तरह से पालन नहीं किया गया।

‘राष्ट्रवादी परिवार संवाद यात्रा’ के तहत इस महीने की शुरुआत में राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा करने वाले पाटिल ने उनके संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने और स्वपृथक-वास में जाने को कहा है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ हूं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है। मैं उचित मेडिकल सलाह ले रहा हूं और जल्दी ठीक होने की आशा है। मैं वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपना काम करता रहूंगा।’’

इस महीने की शुरुआत में राज्य के मंत्रियों अनिल देशमुख, सतेज पाटिल और राजेन्द्र सिंगणे के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। देशमुख को नागपुर के अस्पताल में इलाज के बाद 15 फरवरी को वहां से छुट्टी मिल गई है। पिछले साल उपमुख्यमंत्री अजीत पवार सहित दर्जनों मंत्री संक्रमित हुए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल कोरोना संक्रमित, 2 दिन पहले मनाया था बर्थडे News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X