महाराष्ट्र: पुणे में लाशें उगल रही ये नदी! हर दिन एक नई डेड बॉडी मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस भी दंग

पुणे में एक ही परिवार के 7 लोगों के शव नदी से मिलने के बाद पुलिस भी दंग रह गई है। घटना पुणे ग्रामीण के दौंड तालुका के पारनेर गांव की है। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं, जिनकी उम्र 7 साल, 5 साल और 3 साल है।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Rituraj Tripathi Published on: January 24, 2023 18:35 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : FILE 7 लोगों के शव नदी से मिले

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये सभी शव भीमा नदी से बरामद किए गए हैं। प्राथमिक जांच में ये डूबने से मौत का मामला लग रहा है और ये घटना पुणे ग्रामीण के दौंड तालुका के पारनेर गांव की है। 

नदी से कैसे निकल रहीं लाशें?

दरअसल पहली बार इस नदी से एक महिला की लाश 18 जनवरी को मिली थी। फिर 19 जनवरी को नदी में ही एक पुरुष की लाश मिली। इसके बाद 20 जनवरी को फिर से एक महिला की लाश मिली। अभी पुलिस इन सबकी जांच कर ही रही थी कि 21 को फिर एक पुरुष की लाश मिली। यानी 4 दिनों में यहां से कुल चार लाशें मिली। 

इसके बाद पुलिस ने नदी के उस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो 3 और लाशें बरामद हुईं। ये तीनों लाशें बच्चों की थीं। मृतको में मोहन पवार और उसकी पत्नी संगीता पवार के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 45 और 40 साल है।

इसके बाद जो डेड बॉडी मिली हैं, उनकी पहचान रानी फलवरे, शाम पंडित फलवरे के रूप में हुई है। ये मोहन और संगीता की बेटी और दामाद थे। इसके बाद सर्च में मिले 3 बच्चे रानी और शाम पंडित के हैं। जिनकी उम्र 7 साल, 5 साल और 3 साल है। 

4 लोगों का पोस्टमार्टम हुआ

बच्चों को छोड़कर 4 लोगों का पोस्टमार्टम हुआ है। शरीर पर कोई बाहरी जख्म के निशान नहीं हैं। अभी कोई फाउल प्ले नजर नहीं आया है।  पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की बात स्पष्ट हुई है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, मोहन और संगीता बीड जिले के हैं। जबकि बेटी दामाद उस्मानाबाद जिले के हैं। ये सभी लोग पुणे ग्रामीण में नौकरी और काम धंधे के लिए आए थे और किसी तरह जीवन-यापन कर रहे थे। लेकिन सामूहिक आत्महत्या की है या कोई और वजह है, इस एंगल को लेकर जांच चल रही है। 

ये भी पढ़ें- 

फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन