Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुंबई में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देनेवाला शख्स गिरफ्तार, दारू के नशे में धुत होकर किया था कॉल

मुंबई पुलिस ने लोकल ट्रेनों में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देनेवाले आरोपी को जुहू से गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Niraj Kumar Published on: August 06, 2023 11:22 IST
मुंबई पुलिस- India TV Hindi
Image Source : फाइल मुंबई पुलिस

मुंबई : मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर सीरियल ब्लास्ट की धमकी देनेवाले शख्स को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्स ने दारू के नशे में धुत होकर मुंबई पुलिस कंट्रोल में में फोन करके लोकल ट्रेनों में सीरियल बम ब्लास्ट की धमकी दी थी। आरोपी का नाम शंकर मुखिया है। उसकी उम्र करीब 25 साल है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

लोकल ट्रेनों में सीरियल बम ब्लास्ट की धमकी

दरअसल, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब आरोपी ने फोन पर कॉल करके मुंबई की लोकल ट्रेनों में सीरियल बम ब्लास्ट की बात कही।  उसने बताया कि मुंबई में सीरियल बम ब्लास्ट होनेवाला है। आरोपी ने यह भी दावा किया कि मुंबई की एक लोकल ट्रेन में बम रखा गया है। कंट्रोल रूम में कॉल अटैंड करनेवाली महिला पुलिस ने उससे और ज्यादा जानकारी लेने की कोशिश की लेकिन उसने ज्यादा कुछ बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को धर दबोचा

पुलिस अधिकारी ने जब कॉल करनेवाले शख्स से पूछा कि कौन सी ट्रेन में और कहां पर बम रखा है? इस पर कॉल करनेवाले शख्स ने कोई जवाब नहीं दिया। उसने यह कहकर फोन रख दिया कि वह जुहू के विलेपार्ले इलाके से बोल रहा है। जब पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के फोन की लोकेशन ट्रेस की तो पता चला की उसने जुहू से कॉल किया था। इसी सूचना के बाद पुलिस ने ट्रेस करते हुए आरोपी को जुहू इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि दारू के नशे में उसने यह फोन कॉल की थी। अब आरोपी पुलिस के शिकंजे में है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement