Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में युवती को 100 मीटर तक घसीटते ले गए बदमाश, मोबाइल स्नैचिंग का वीडियो सामने आया

बाइक सवार दो युवकों ने युवती का मोबाइल छीना और उसे करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए लेकर गए। इस घटना के दौरान वहां कुछ और भी राहगीर नजर आ रहे थे लेकिन वह भी बेबस होकर देखते हुए नजर आए।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 28, 2024 15:09 IST
युवती को 100 मीटर तक घसीटते ले गए बदमाश- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवती को 100 मीटर तक घसीटते ले गए बदमाश

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में मोबाइल स्नैचिंग की हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। मोटरसाइकिल से आए मोबाइल स्नैचरों ने युवती को 100 मीटर तक घसीटा। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुई हो गया। घटना शहर के जटपुरा गेट परिसर की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम करीब आठ बजे युवती मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। इस दौरान पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने युवती का मोबाइल छीनने की कोशिश की। युवती ने इसका विरोध किया तो मोबाइल स्नाचरो ने युवती को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। साथ ही युवती का मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए। 

सामने आया हैरान कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि युवती मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। इस दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने युवती का मोबाइल छीना और उसे करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए लेकर गए। इस घटना के दौरान वहां कुछ और भी राहगीर नजर आ रहे थे लेकिन वह भी बेबस होकर देखते हुए नजर आए।

युवती ने थाने में दर्ज कराया मामला

घटना के बाद पीड़ित युवती ने रामनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोज की जा रही है। इस घटना के बाद परिसर में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस तरह की घटना के बाद बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है और साथ ही यह भी सवाल उठाए जा रहा है कि क्या पुलिस का खौफ बदमाशों में खत्म हो गया है। इसीलिए आए दिन इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही है।

रिपोर्ट-मिलिंद दिंदेवार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement