1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. सात महीने के बच्चे की पिटाई कर रही मां का वीडियो वायरल, पुलिस ने माता-पिता को समझाया

सात महीने के बच्चे की पिटाई कर रही मां का वीडियो वायरल, पुलिस ने माता-पिता को समझाया

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बच्चे को कुछ खिलाया और उसके माता-पिता को समझाया। उन्हें बच्चे को ना मारने की सलाह दी और फिर जाने दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: May 31, 2021 14:35 IST
mother beats 7 month old kid in nagpur video viral सात महीने के बच्चे की पिटाई कर रही मां का वीडियो - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सात महीने के बच्चे की पिटाई कर रही मां का वीडियो वायरल, पुलिस ने माता-पिता को समझाया

नागपुर. सोशल मीडिया पर अपने सात महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने का मां का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने माता-पिता दोनों को समझाया है। अंबाझरी पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र हिवड़े ने बताया कि घटना महाराष्ट्र के नागपुर जिले के पंधाराबोदी इलाके में 24 मई को हुई। पुलिस ने बाल कल्याण विभाग को मामले का संज्ञान लेने को कहा था।

इस वीडियो को किसी रिश्तेदार ने बनाया था, जिसमें सास से बहस के दौरान एक महिला कथित तौर अपने बेटे की पिटाई करती नजर आ रही है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने अंबाझरी पुलिस को घटना की जानकारी दी। हिवड़े अपने एक दल के साथ रविवार को बच्चे के घर पहुंचे और उसे तथा उसके माता-पिता को पुलिस थाने ले आए।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बच्चे को कुछ खिलाया और उसके माता-पिता को समझाया। उन्हें बच्चे को ना मारने की सलाह दी और फिर जाने दिया।

उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ढोलक बजाने का काम करते थे लेकिन कोविड-19 संबंधी पाबंदियों के कारण अभी वह बेरोजगार है। उन्होंने बताया कि बच्चे की दादी घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती है और दो हजार रुपये महीना कमाती है, जिसे वह परिवार के खाने-पीने पर खर्च करती है। अधिकारी ने बताया कि एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मां और दादी के बीच पैसों को लेकर अकसर झगड़ा होता रहता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सात महीने के बच्चे की पिटाई कर रही मां का वीडियो वायरल, पुलिस ने माता-पिता को समझाया News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X