Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मुंबई में ऊंची इमारतों पर करतब दिखाना 2 रशियन को पड़ गया भारी, हुई ये कार्रवाई

मुंबई में ऊंची इमारतों पर करतब दिखाने वाले 2 रशियन के खिलाफ कार्रवाई हुई है। ये दोनों यूट्यूब के लिए वीडियो बना रहे थे और ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद रशियन के खिलाफ कार्रवाई हुई।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: December 27, 2022 10:14 IST
Russian- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रशियन के खिलाफ कार्रवाई

मुंबई: यूट्यूब पर करतब दिखाने के चक्कर में 2 रशियन के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दोनों रशियन मुंबई की एक ऊंची इमारत पर स्टंट कर रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद कार्रवाई हुई। मुंबई पुलिस ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद 2 रूसी YouTubers को पकड़ा। वह एक स्टंट वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए सोमवार शाम तारदेव इलाके में स्थित इंपीरियल ट्विन टॉवर में घुस गए थे।

मुंबई का हाईप्रोफाइल इलाका है इंपीरियल ट्विन टॉवर 

मुंबई के हाईप्रोफाइल इलाकों में से एक तारदेव में 60 मंजिला रेसीडेंशियल ट्विन टावर है। इसमें शहर के कई बड़े लोगों का परिवार रहता है। रशियन को स्टंट करते हुए देखने के बाद इमारत के गार्ड्स ने उन्हें पकड़ा और इस बात की जानकारी तारदेव पुलिस को दी।  

पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सीढ़ियों से एक टावर की 58वीं मंजिल तक गए थे और स्टंट करते हुए बाहर से नीचे आने वाले थे और अपने इस स्टंट का उन्हें वीडियो रिकॉर्ड करना था।

दोनों रशियन की हुई पहचान

दोनों रशियन के नाम मक्सिम शचरबाकोव और रोमन प्रोशिन है। मक्सिम की उम्र 25 साल और रोमन की उम्र 33 साल है। पुलिस ने इस बात की जानकारी रशियन काउंसलेट को भी दी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ IPC की धारा 452 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों रशियन यूट्यूबर को 41 का नोटिस देकर डिटेन किया है और उनसे पूछताछ चल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement