Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Corona Virus: कल से बंद हो जाएगी मुंबई लोकल की ऐसी ट्रेनें, नॉन ऐसी सेवाएं रहेंगी जारी

मुंबई में लोकल ट्रेन से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर है। वेस्टर्न रेलवे ने घोषणा की है कि लोकल ट्रेनों की एसी सेवाएं कल से बंद हो जाएंगी। यह सेवाएं 31 मार्च तक ठप रहेंगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2020 14:51 IST
mumbai Local- India TV Hindi
Image Source : mumbai Local

मुंबई में लोकल ट्रेन से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर है। वेस्‍टर्न रेलवे ने घोषणा की है कि लोकल ट्रेनों की एसी सेवाएं कल से बंद हो जाएंगी। यह सेवाएं 31 मार्च तक ठप रहेंगी। वेस्‍टर्न रेलवे के पब्‍लिक रिलेशन ऑफिसर ने बताया कि लोगों को इससे ज्‍यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है।  राहत की बात यह है कि ऐसी सर्विस की बजाए सामान्‍य ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। उन्‍होंने बताया कि कोरोना वायरस  से बचाव के लिए यह कदम उठाया गया है।  

बता दें कि राज्‍य सरकार ने लोगों से कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है। इस समय देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्‍यादा मामले महाराष्‍ट्र से ही हैं। इसे देखते हुए मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी लोगों से बिना जरूरत लोकल ट्रेनों का इस्‍तेमाल न करने की सलाह दी थी। साथ ही यह भी कहा था कि यदि जरूरत पड़ी तो लोकल ट्रेनों का परिचालन रोका भी जा सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement