Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर ऑटो चलाना पड़ा भारी, वायरल वीडियो से RPF की खुली नींद, तो अब दिया ये जवाब

Viral Video: मामला मुबंई के कुर्ला रेलवे स्टेशन का है। जहां एक ऑटोवाल अपना ऑटो लेकर दनदनाता हुआ प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 16, 2022 20:31 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : ANI Viral Video

Viral Video: मुबंई में एक ऑटोवाला अपना ऑटो लेकर सीधे दनदनाते हुए रेवले प्लेटफॉर्म पर पहुंच गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। मामला मुबंई के कुर्ला रेलवे स्टेशन का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चालक ऑटो को लेकर रेलवे प्लेटफॉर्म पर घूमा रहा है। वीडियो वायरल होने पर कई यूजर्स ने इस पर आपत्ति जताई। वहीं, कई यूजर्स ने इस घटना के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया। 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को देखने के बाद पुलिस फोर्स को टैग किया। इसके बाद आरपीएफ के अधिकारी हरकत में आए गए और ट्वीट कर जानकारी दी। रेलवे पुलिस फोर्स (RPF) की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और उसे इस हरकत के लिए दंडित (रेलवे अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत)) किया गया है।

यहां देखें वीडियो

रेलवे पुलिस बल मुंबई डिविजन ने ट्वीट किया, "ट्विटर शिकायत को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट इस प्रकार है कि उक्त ट्विटर का वीडियो दिनांक 12 अक्टूबर 2022 को कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 कल्याण एंड ब्रिज के वेस्ट साइड पर समय 1:00 बजे ऑटो रिक्शान नंबर- MH 02CT2240 प्लेटफॉर्म पर आ गई थी, जिसे ऑटो रिक्शा को प्लेटफॉर्म से सुरक्षित बाहर कर ऑटो चालक को पकड़कर आरपीएफ पोस्ट कुर्ला लाकर उसके खिलाफ CR NO.1305/22 U/S 159RA के तहत मामला पंजीकृत किया गया और उक्त आरोपी को दिनांक 12 अक्टूबर 2022 को माननीय 35वां न्यायालय सीएसएमटी के समक्ष पेश कर दंडित किया गया।

गौरतलब है कि कुर्ला आरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 12 अक्टूबर की दोपहर करीब एक बजे उस समय हुई, जब एक ऑटो रिक्शा गलती से एक्सीलेटर के पिछले हिस्से से कुर्ला प्लेटफार्म नंबर 1 में घुस गया। बाद में रेलवे पुलिस बल ने उनके वाहन को जब्त कर लिया और ऑटो-रिक्शा चालक को कोर्ट की ओर से दंडित किया गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement