Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus: हाथ जोड़कर मुंबई की मेयर ने लोगों से की महत्वपूर्ण अपील, आप भी करें पालन

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि 45 साल या उससे ऊपर के लीगों को आज और कल वैक्सीन नही लगेगी और आज मुंबई शहर में सिर्फ 5 जगहों पर सीमित संख्या में लोगों को ही वैक्सीन लगाई जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 01, 2021 11:38 IST
Mumbai mayor kishori pednekar requests with folded hands to wear double mask Coronavirus: हाथ जोड़कर- India TV Hindi
Image Source : ए.एन.आई. Coronavirus: हाथ जोड़कर मुंबई की मेयर ने लोगों से की महत्वपूर्ण अपील, आप भी करें पालन

मुंबई. देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने तांडव मचाया हुआ है। कोरोना की इस लहर में आज देशभर में 4 लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज पाए गए हैं। ऐसे हालातों में मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने देशवासियों से एक अहम अपील की है। उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन किया कि वो मास्क जरूरी पहनें वो भी डबल मास्क। उन्होंने लोगों से घर से बाहर न निकलने का भी निवेदन किया।

कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे फेज को लेकर कही ये बात

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि 45 साल या उससे ऊपर के लीगों को आज और कल वैक्सीन नही लगेगी और आज मुंबई शहर में सिर्फ 5 जगहों पर सीमित संख्या में लोगों को ही वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों को तभी वैक्सीन लगाई जाएगी जब वो CoWIN app पर रजिस्टर करने के बाद मैसेज प्राप्त करेंगे। 

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर्स पर 45 से 60 आयु वर्ग के लोगों को दूसरी डोज लगाने के लिए वरियता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर जैसे-जैसे वैक्सीन प्राप्त करेंगे, वो काम करते रहेंगे।

लोगों से निवेदन करते हुए किशोरी पेडनेकर ने ये कहा कि जब तक मोबाइल पर मैसेज नहीं आता, तब तक कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर न जाएं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने CoWIN app पर रजिस्टर किया है और उन्हें मैसेज आया है तो वो वैक्सीनेशन सेंटर पर जा सकते हैं लेकिन अगर आपने रजिस्टर किया है और आपको मैसेज नहीं आया है तो आप वैक्सीनेशन सेंटर पर न जाएं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement