1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई से सटे ठाणे के एक थाने में सांप देखकर डरे अधिकारी, बुलानी पड़ी रेस्क्यू टीम

Mumbai Officers scared: मुंबई से सटे ठाणे के एक थाने में सांप देखकर डरे अधिकारी, बुलानी पड़ी रेस्क्यू टीम

मुंबई से सटे ठाणे के एक पुलिस स्टेशन में देर रात तब हंगामा मच गया, जब एक अधिकारी के रूम में एक जहरीला नाग दिखा। हंगामे के बीच पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों ने सांप पकड़ने वाली रेस्क्यू टीम को बुलाया। काफी मशक्कत के बाद नाग को पुलिस स्टेशन के बाहर ले जाया गया। 

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Published on: May 10, 2022 13:18 IST
Mumbai Officers scared after seeing snakes- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mumbai Officers scared after seeing snakes

Highlights

  • थाने में सांप देखकर डरे अधिकारी
  • करीब 2 घंटे तक बंद रहा थाने में कामकाज
  • पांच फीट लंबे सांप ने मचाया हंगामा

Mumbai Officers scared: क्या आपने कभी सोचा है अगर ऑफिस में कोई जहरीला सांप आ जाए तो क्या हो गया? शायद नहीं। पर कभी-कभी जो हम नहीं सोचते हैं वो भी हो जाता है। ऐसा ही हैरान और परेशान करने वाला वाकया सामने आया है महाराष्ट्र के ठाणे जिला से। यहां सांप कोई आम दफ्तर में नहीं बल्कि सीधे पुलिस थाने में ही आकर बैठ गया। इस दौरान वह थाने में मौजूद पुलिस और अधिकारियों को खूब डराया और धमकाया भी।  

दरअसल, मुंबई से सटे ठाणे के एक पुलिस स्टेशन में देर रात तब हंगामा मच गया, जब एक अधिकारी के रूम में एक जहरीला नाग दिखा। हंगामे के बीच पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों ने सांप पकड़ने वाली रेस्क्यू टीम को बुलाया। काफी मशक्कत के बाद नाग को पकड़कर पुलिस स्टेशन के बाहर ले जाया गया। नाग काफी ज़हरीला था। सांप पांच फीट लंबा था। उसको देखते ही कई पुलिस और अधीकारियों को पसीने छूट गए। 

इस सांप की वजह से नौपाडा पुलिस थाने में करीब 2 घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस दौरान थाने में सारे कामकज बंद हो गए थे। जब तक सांप थाने में रहा पुलिस ने ना तो कोई शिकायत दर्ज कि और ना ही कोई शिकायतकर्ता थाने आने की हिम्मत जुटा पाया। अकसर पुलिस और अधिकारियों को किसी अपराधी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है, लेकिन ठाणे के नौपाडा पुलिस स्टेशन के अंदर बैठा नाग तेजतर्रार अधिकारियों को इतना डरा दिया कि उन्हें सांप को पकड़ने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा।