Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस को मिली फोन पर धमकी, कॉलर बोला- 31 दिसंबर को करेंगे शहर में बम धमाके, फिर...

मुंबई को एक बार फिर ये धमकी मिली है कि 31 दिसंबर को शहर में कई जगह धमाके होंगे। एक कॉलर ने बीती देर रात मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके ये धमकी दी। इसके बाद जब पुलिस ने कॉलर को पकड़ा तो चौंकाने वाली बात सामने आई।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 31, 2022 18:01 IST
Mumbai Police received a call warning- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मुंबई पुलिस को मिली फोन पर धमकी

मुंबई: महाराष्ट्र की जान कहे जाने वाले मुंबई को एक बार फिर धमाके की धमकी मिली है। दरअसल मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को कल रात एक कॉल मिली जिसमें 31 दिसंबर को शहर में धमाकों की चेतावनी दी गई थी। फोन करने वाले ने खुद का नाम अजहर बताया और कहा कि वह यूपी से है और उसके पास हथियार और आरडीएक्स हैं। जांच में पता चला कि नरेंद्र कावले ने नशे की हालत में फोन किया था। इसके बाद इस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

शुक्रवार शाम को मिला था संदिग्ध बैग

बता दें कि शुक्रवार शाम को मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया था। इसके बाद बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर पहुंच गई थी और बैग की जांच की गई थी। हालांकि बाद में इस बैग से कुछ नहीं मिला। 

दरअसल पुलिस और प्रशासन नए साल को लेकर काफी अलर्ट है। क्योंकि आतंकी संगठन ऐसे ही मौकों पर अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने की कोशिश करते हैं। हालांकि अभी सब कुछ कंट्रोल में है और पुलिस बल पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement