Friday, May 03, 2024
Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर की सुरक्षा में लगा वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त, 2 जवानों की मौत

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर के काफिले का सुरक्षा वाहन आज महाराष्ट्र के वर्धा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2019 13:46 IST
Hansraj ahir- India TV Hindi
Hansraj ahir

वर्धा। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर के काफिले का सुरक्षा वाहन आज महाराष्‍ट्र के वर्धा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। वहीं अन्‍य जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक जवानों में एक सीआरपीएफ का और एक जवान महाराष्‍ट्र पुलिस का जवान शामिल है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार हंसराज अहीर अपने वाहनों के काफिले के साथ महाराष्‍ट्र के चंद्रपुर से नागपुर जा रहे थे। जाम चौरास्ता के पास कांडली नदी पार करने के बाद ओवरटेक के प्रयास में वाहन की दुर्घटना हो गई। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार अहीर का वाहन कंटेनर से आगे निकलने के बाद उनके वाहन के पीछे चल रहा सुरक्षा वाहन कंटेनर से टकरा गया। इस दुर्घटना में दो जवानों की मौत हो गई। वहीं वाहन में सवार अन्‍य सभी घायलों को ऑरेंज सिटी अस्पताल, नागपुर ले जाया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। nagpur News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement