Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलून में बाल कटा रहा था युवक, गिरोह ने आकर धारदार हथियार से किया ताबड़तोड़ हमला; CCTV में हुआ कैद

महाराष्ट्र के नासिक से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आई है। ये एक सैलून की है जहां एक युवक जो बाल कटवाने के लिए बैठा हुआ था, अचानक आए कुछ 3-4 हमलावरों ने उसके ऊपर धारदार हथियार (कोयते) से अंधाधुंध हमले कर दिए। जानकारी मिली है कि ये पुरानी रंजिश का मामला है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Updated on: November 06, 2023 11:25 IST
nashik attack- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO सीसीटीवी में कैद हुई नासिक से एक सैलून की घटना

महाराष्ट्र के नासिक से एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सैलून में बाल कटाने गए युवक पर अचानक एक गैंग ने आकर कोयते (धारदार हथियार) से हमला करना शुरू कर दिया। ये गिरोह युवक पर कोयते से ताबड़तोड़ हमला करते रहे, साथ ही वहां जो भी दूसरे युवक आगे आए, हमलावरों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उनपर भी धारदार कोयते से वार कर दिया। सैलून के अंदर हुई ये गैंगवार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ये वीडियो जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।  

कौयते से शरीर और सिर पर किए अंधाधुंध वार

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ ये खौफनाक मंजर नासिक के देवलाली गांव का है, जहां एक युवक पर कुछ लोगों ने धारदार कोयते से हमला कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि तीन से चार लोगों के गैंग ने दुकान में घुसकर बाल कटवा रहे युवक के सिर और पूर शरीर पर कोयते से लगातार कई सारे वार किए। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुरानी रंजिश का है मामला

वीडियो में दिख रहा है कटिंग करा रहा युवक कोयते के वार से बचने के लिए वह कुर्सी के नीचे छिपने की कोशिश करता है, लेकिन हमलावरों ने कुर्सी के ऊपर चढ़कर भी शख्स पर लगातार कई और वार किए। सिर पर कोयते से अंधाधुंध वार के बाद अमन शेख पूरी तरह से लहुलुहान हो जाता है। हमला करने के बाद हमलावर वहां से भाग जाते हैं। जानकारी मिली है कि घालय युवक का नाम अमन शेख है और ये हमला पुरानी दुश्मनी को लेकर किया गया है।

ये भी पढे़ं-

क्राइम थ्रिलर फिल्म को भी टक्कर दे रही इस मर्डर की प्लानिंग, लेकिन क्लाइमैक्स से पहले पुलिस लाई ट्विस्ट

तेलंगाना में पवन कल्याण की जन सेना पार्टी के साथ चुनाव लड़ेगी बीजेपी, लोकसभा इलेक्शन में भी होंगे साथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement