1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. न्‍यूज
  5. शिवसेना को विधायकों के टूटनेे का डर, रंग शारदा ऑडिटोरियम में किया जा रहा है शिफ्ट

शिवसेना को विधायकों के टूटनेे का डर, रंग शारदा ऑडिटोरियम में किया जा रहा है शिफ्ट

विधायकों के अनुसार उन्होंने पार्टी नेतृत्व से मुख्यमंत्री की मांग से पीछे न हटने की मांग की है। बता दें कि भाजपा के साथ चुनाव लड़ने वाली शिवसेना 50:50 के फॉर्मूले पर अमल करने और मुख्यमंत्री पद की मांग कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 07, 2019 13:38 IST
shiv sena
 - India TV Hindi
shiv sena  

महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री की कुर्सी को लेकर जारी जंग के बीच अब से कुछ देर पहले उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री पर शिवसेना विधायकों की बैठक खत्‍म हो गई है। बैठक के बाद बाहर निकले विधायकों के अनुसार उन्‍होंने पार्टी नेतृत्‍व से मुख्‍यमंत्री की मांग से पीछे न हटने की मांग की है। इसी के साथ ही विधायकों ने मुख्‍यमंत्री पद से जुड़ा निर्णय लेने का अधिकार पार्टी सुप्रीमो उद्धव ठाकरे को सौंप दिया है। वहीं सत्‍ता की खरीद फरोख्‍त से बचाने के लिए शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को रंग शारदा ऑडिटोरियम लेकर जा रही है। बता दें कि भाजपा के साथ चुनाव लड़ने वाली शिवसेना 50:50 के फॉर्मूले पर अमल करने और मुख्‍यमंत्री पद की मांग कर रही है। 

गौरतलब है कि विधानसभा के चुनाव नतीजे आए 14 दिन हो गए हैं और विधानसभा का कार्यकाल खत्म होने में अब सिर्फ 48 घंटे का वक्त बचा है लेकिन बीजेपी और शिवसेना में जारी खींचतान को लेकर वहां अब तक सरकार नहीं बन पाई है। सरकार बनना तो दूर शिवसेना और बीजेपी के बीच आधिकारिक तौर पर बातचीत भी शुरू नहीं हुई है। शिवसेना आज भी फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर अड़ी है। आज महाराष्ट्र में एक्शन का दिन है, बैठकों का दौर चलने वाला है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X