Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PMC बैंक घोटाला: 'संजय राउत की पत्नी ने लौटाए लोन के पैसे', BJP बोली- हिसाब तो देना ही होगा

संजय राउत की पत्नी वर्षा पर बैंक से कुछ लोन लेने का आरोप था लेकिन अब दावा किया गया है कि जो 55 लाख उन्होंने लिए थे वो अब वापस लौटा दिए हैं। अब इसी मुद्दे को लेकर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 15, 2021 11:08 IST
PMC बैंक घोटाला: 'संजय...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO PMC बैंक घोटाला: 'संजय राउत की पत्नी ने लौटाए लोन के पैसे', BJP बोली- हिसाब तो देना ही होगा

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में समन जारी किया था। ईडी ने उन्हें पीएमसी बैंक घोटाला मामले में पेश होने के लिए बुलाया था। वर्षा पर बैंक से कुछ लोन लेने का आरोप था लेकिन अब दावा किया गया है कि जो 55 लाख उन्होंने लिए थे वो अब वापस लौटा दिए हैं। अब इसी मुद्दे को लेकर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने निशाना साधा है। किरीट सोमैया ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, संजय राउत अब कहते हैं कि उनकी पत्नी ने पूरा पैसा लौटा दिया है। हिसाब तो देना ही होगा। किरीट सोमैया ने आगे लिखा कि आखिर में संजय राउत साहब को पैसा वापस करना ही पड़ा, लेकिन हिसाब भी देना ही पड़ेगा।

PMC बैंक घोटाला: 'संजय राउत की पत्नी ने लौटाए लोन के पैसे', BJP बोली- हिसाब तो देना ही होगा

Image Source : TWITTER (KIRIT SOMAIYA)
PMC बैंक घोटाला: 'संजय राउत की पत्नी ने लौटाए लोन के पैसे', BJP बोली- हिसाब तो देना ही होगा

आपको बता दें कि ये पूरा मामला पीएमसी बैंक घोटाले से जुड़ा है। वर्षा राउत पर पीएमसी के घोटाले के आरोपित प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी से 55 लाख रुपये लेने का आरोप है। प्रवीण राउत पर पीएमसी घोटाले 95 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप है। ईडी ने दो दिन पहले ही घोटाले से बनाई गई उसकी 72 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त किया था। घोटाले रकम से 1.6 करोड़ रुपये प्रवीण राउत ने अपनी पत्नी माधुरी राउत को ट्रांसफर किया था। इनमें से 55 लाख रुपये माधुरी राउत ने वर्षा राउत को ब्याज मुक्त लोन के रूप में दे दिया।

इस मामले पर संजय राउत की ओर से भी लगातार बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला जा रहा था। संजय राउत ने अपने ही अंदाज में कई बार सोशल मीडिया पर लिखा कि आ देखें किसमें कितना है दम।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement