Monday, June 17, 2024
Advertisement

Pune Accident: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा- किसी को मारने का लाइसेंस नहीं, अवैध बार पर हो रही कार्रवाई

शिंदे ने कहा "पुलिस को सूचना दी गई है, पुलिस ने कुछ बार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। अवैध बार, पब और जो तय वक्त से ज्यादा समय तक चल रहें है उन पर पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, कानून के सामने सभी समान है।"

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Shakti Singh Updated on: May 26, 2024 23:59 IST
Pune Accident- India TV Hindi
पुणे एक्सिडेंट

महाराष्ट्र के पुणे में हुए एक्सिडेंट के मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि किसी को मारने का, एक्सीडेंट करने का लाइसेंस नहीं दिया गया है। दोषी पर कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। पुणे एक्सीडेंट की घटना के बाद शहर के सभी अवैध बार और पब पर कार्रवाई की जा रही है। पुणे में एक नाबालिग ने पब में शराब पीने के बाद तेज रफ्तार कार से दो लोगों को कुचल दिया था। दोनों की मौत होने के बावजूद आरोपी को 14 घंटे के अंदर जमानत मिल गई थी। सजा के रूप में उसे एक निबंध लिखने और ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने के लिए कहा गया था।

सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू किया। मामले पर बवाल मचने के बाद नाबालिग और उसके पिता को भी गिरफ्तार किया गया।

दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा

इस घटना पर एकनाश शिंदे ने कहा "पुलिस को सूचना दी गई है, पुलिस ने कुछ बार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। अवैध बार, पब और जो तय वक्त से ज्यादा समय तक  चल रहें है उन पर पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, कानून के सामने सभी समान है फिर चाहे वो अमीर हो या गरीब। पुणे पुलिस कमिशनर से मैंने खुद बात की है, जो जो दोषी हैं उनमें से किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। हादसे में जिनकी मौत हुई वो भी किसी के बच्चे थे। किसी को लाइसेंस नहीं दिया गया है किसी को मारने का, एक्सीडेंट करने का। जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा, उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

नाबालिग की मां ने भी ड्राइवर पर बनाया था दबाव

पुणे कार एक्सीडेंट मामले में नाबालिक आरोपी की मां ने भी ड्राइवर से आरोप अपने ऊपर लेने को कहा था। पहले सामने आया था कि नाबालिग के दादा ने ड्राइवर पर दबाव बनाया था और कहा था कि वह आरोप अपने ऊपर ले ले। इसके बाद खुलासा हुआ कि आरोपी का पिता भी इसमें शामिल था। अब खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के की मां ने भी ड्राइवर से भावुक बातें करते हुए। उसे आरोप अपने ऊपर लेने के लिए मनाने की कोशिश की थी। हाल ही में अपना वीडियो जारी कर नाबालिक आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल ने पुलिस से बेटे की सुरक्षा की मांग की थी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement