Thursday, March 28, 2024
Advertisement

छेड़छाड़ के प्रयास के विरोध के दौरान घायल हुई महिला, आंखों की गई रोशनी

महाराष्ट्र के पुणे जिले में छेड़छाड़ के प्रयास का विरोध करने के दौरान घायल हुई महिला की आंखों की रोशनी चली गई।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 07, 2020 7:51 IST
छेड़छाड़ के प्रयास के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (REPRESENTATIONAL IMAGE) छेड़छाड़ के प्रयास के विरोध के दौरान घायल हुई महिला, आंखों की गई रोशनी

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में छेड़छाड़ के प्रयास का विरोध करने के दौरान घायल हुई महिला की आंखों की रोशनी चली गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना मंगलवार रात को जिले की शिरौर तहसील में उस वक्त हुई जब खेतिहर मजदूर महिला शौच के लिए गई। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर हमला कर दिया था। महिला (37) ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो हमलावार ने उसकी आंखों पर वार किया और वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि महिला का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमले में उसकी दोनों आंखों की रोशनी पूरी तरह चली गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि हमले एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है जिसमें आरोपी के हुलिये से मिलता जुलता व्यक्ति दिखाई दिया है। इस आदमी के साथ दिखाई दिए एक अन्य को पुलिस ने पकड़ा है।

उन्होंने कहा कि दूसरा व्यक्ति ही मुख्य आरोपी है। एसपी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement