Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लंबा जाम देख भड़के राज ठाकरे, गाड़ी से उतरकर टोलकर्मियों की लगाई क्लास; देखें Video

मनसे नेता राज ठाकरे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टोलकर्मियों को फटकार लगाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो आज शाम 7 बजे का बताया जा रहा है। बता दें कि ठाणे-मुलुंड टोल नाके पर लगे लंबे जाम को देखकर राज ठाकरे भड़क उठे और गाड़ी से उतरकर टोलकर्मियों की क्लास लगा दी।

Reported By : Atul Singh Edited By : Amar Deep Published on: February 02, 2024 20:51 IST
टोल नाके पर उतरकर राज ठाकरे ने लगाई फटकार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टोल नाके पर उतरकर राज ठाकरे ने लगाई फटकार।

मुंबई: ठाणे-मुलुंड टोल नाके पर एक बार फिर से लंबा जाम देख मनसे नेता राज ठाकरे आगबबूला हो उठे। राज ठाकरे का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में राज ठाकरे अपनी गाड़ी से उतरकर टोलकर्मियों को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने जाम खुलवाने को लेकर कड़े निर्देश भी दिए हैं। बता दें कि नासिक के लौटने के दौरान उनका काफिला जाम में फंस गया था। इस दौरान उनके काफिले में सैकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल थे। इससे पहले भी राज ठाकरे कई बार जाम लगने को लेकर नाराज देखे जा चुके हैं।

ठाणे-मुलुंड टोल नाके पर लगा था जाम

दरअसल, नासिक से मुम्बई लौटने के दौरान ठाणे-मुलुंड टोल नाके पर लंबा जाम लगा हुआ था। इसी दौरान मनसे नेता राज ठाकरे भी वहीं से गुजर रहे थे। लंबा जाम देखकर वह भड़क उठे। राज ठाकरे ने टोल नाके पर फंसी गाड़ियों को देखते हुए आक्रामक रुख अपना लिया। इसके बाद वह गाड़ी से उतर गए। उन्होंने गाड़ी से उतरकर टोलकर्मियों को जमकर फटकार भी लगाई। पूरा मामला आज यानी शुक्रवार की शाम 7 बजे का है। इस दौरान राज ठाकरे के साथ मनसे के वरिष्ठ नेता बाला नांदगांवकर और नितिन सरदेसाई भी मौजूद थे।

काफिले में शामिल थे सैकड़ों कार्यकर्ता

बता दें कि दिख रहे वीडियो में राज ठाकरे ने मनसे कार्यकर्ताओं से जाम खत्म करने के लिए गाड़ियों को बिना टोल के ही निकालने को कहा। इस दौरान उनके काफिले में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे। पूरी घटना के दौरान सड़क पर टोल नाके के पास लंबा जाम लगा रहा। बता दें कि इससे पहले 7 जनवरी को भी कोल्हापुर टोल नाके पर राज ठाकरे ने खुद खड़े होकर टोल पर लगे लंबे ट्रैफिक जाम को खत्म कराया था। इसके साथ ही उन्होंने टोल संचालक को मनसे स्टाइल ने समझाने की चेतावनी भी दी थी।

यह भी पढ़ें- 

जब संजय राउत और नाना पटोले के सामने ही एक बड़े नेता बोल पड़े, "I.N.D.I.A गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है"

'दैवीय शक्ति का प्रतीक हैं PM मोदी', कांग्रेस नेता ने क्यों कही ऐसी बात? खुद दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement