1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. आर्यन को नशा मुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख खान, वानखेड़े ने कुछ गलत नहीं किया: रामदास आठवले

आर्यन को नशा मुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख खान, वानखेड़े ने कुछ गलत नहीं किया: रामदास आठवले

मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि हमारी पार्टी RPI (रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया) NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी रहेगी। शाहरुख ख़ान से मेरा निवेदन है कि आर्यन ख़ान को सुधारना चाहिए। मेरी सलाह है कि उन्हें (आर्यन ख़ान) को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 24, 2021 18:53 IST
रामदास आठवले बोले- आर्यन खान को नशा मुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख खान, NCB अधिकारी वानखेड़े ने कुछ गलत - India TV Hindi
Image Source : ANI रामदास आठवले बोले- आर्यन खान को नशा मुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख खान, NCB अधिकारी वानखेड़े ने कुछ गलत नहीं किया

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने रविवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर लगाए गए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों को ‘आधारहीन’ और ‘शरारतपूर्ण’ करार दिया तथा कहा कि वानखेड़े ने कुछ भी गलत नहीं किया है। आठवले ने कहा कि राज्य सरकार यह सुनिश्चित करे कि वानखेड़े को किसी तरह की हानि नहीं पहुंचे और उनकी जान को कोई खतरा नहीं हो। 

समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों में तथ्य नहीं है- आठवले

मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि हमारी पार्टी RPI (रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया) NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के साथ खड़ी रहेगी। नवाब मलिक बार-बार समीर वानखेड़े का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रहे हैं। नवाब मलिक को ग़लत आरोप नहीं लगाने चाहिए। समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों में तथ्य नहीं है। शाहरुख ख़ान से मेरा निवेदन है कि आर्यन ख़ान को सुधारना चाहिए। मेरी सलाह है कि उन्हें (आर्यन ख़ान) को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं।

'नवाब मलिक इस मामले को धार्मिक और जातिवाद का रंग देने का प्रयास कर रहे'

मुंबई में प्रेसवार्ता के दौरान आठवले ने आरोप लगाया कि वानखेड़े को निशाना बनाते हुए मलिक इस मामले को धार्मिक और जातिवाद का रंग देने का प्रयास कर रहे हैं। सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण राज्य मंत्री आठवले ने कहा, '' राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वानखेड़े की जान को खतरा नहीं हो।'' मंत्री ने दावा किया कि एनसीबी के पास आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं इसलिए उन्हें जमानत नहीं दी गई। उन्होंने कहा, '' वानखेड़े ने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह और एनसीबी युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए काम कर रहे हैं। इसका समर्थन करने के बजाय मलिक, वानखेड़े को इसलिए निशाना बना रहे हैं कि उनके दामाद समीर खान के खिलाफ कार्रवाई की गई है।'' 

वानखेड़े फ़िल्म जगत के लोगों को टारगेट कर रहे हैं- नवाब मलिक

बता दें कि, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक पिछले कुछ दिनों से लगातार एनसीबी और वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं। मलिक ने हाल में वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। औरंगाबाद में NCP नेता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि समीर वानखेड़े जब से NCB में आए हैं, वे पहले ही दिन से फ़िल्म जगत के लोगों को टारगेट कर रहे हैं। उनका महाराष्ट्र की सरकार को बदनाम करने का उद्देश्य था।  

3 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर की गई थी छापेमारी 

गौरतलब है कि, NCB अधिकारी समीर वानखेड़े 3 अक्टूबर को मुंबई तट के पास क्रूज जहाज पर की गई छापेमारी के बाद कथित तौर पर बरामद किये गये मादक पदार्थ मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है। 

bigg boss 15