Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शरद पवार और प्रकाश आंबेडकर के बीच मीटिंग सिर्फ एक चाय पर बैठक थी- रामदास आठवले

रामदास आठवले ने कहा कि शरद पवार और प्रकाश आंबेडकर का 36 का आंकड़ा है, इसलिए उनके बीच हुई बैठक महज एक चार पर बैठक थी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Published on: October 23, 2023 15:03 IST
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले- India TV Hindi
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

महाराष्ट्र के नागपुर में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि शरद पवार एवं प्रकाश आंबेडकर के बीच हुई बैठक सिर्फ एक चाय पर बैठक थी, क्योंकि शरद पवार और प्रकाश आंबेडकर का 36 का आंकड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रकाश आंबेडकर चाय पीने के लिए शरद पवार के पास गए थे, यदि प्रकाश आंबेडकर को इंडिया गठबंधन में जाना है, तो वह जा सकते हैं, यह उनकी मर्जी पर निर्भर करता है।

"मध्य प्रदेश में हमारी ताकत नहीं है"

पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में एक भी सीट न मिलने पर रिपब्लिक पार्टी के नेता एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि मध्य प्रदेश में उनकी ताकत नहीं है, इसलिए वहां पर बीजेपी के कोटे से उन्हें सीट नहीं मिली, लेकिन वह निश्चित तौर पर राजस्थान से 6/7 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार देंगे, जहां पर हमारी ताकत नहीं है वहां पर उम्मीदवार उतारने का कोई मतलब नहीं है, महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल के विस्तार में हमें एक मंत्री मिलेगा और महामंडल में तीन चार अध्यक्ष हमें मिलेंगे।

"खरगे की चिट्ठी का हम समर्थन करते हैं"

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे की ओर से प्रधानमंत्री को लिखी गई चिट्ठी पर अपनी राय देते हुए आठवले ने कहा कि खरगे की चिट्ठी पर प्रधानमंत्री ध्यान देंगे। खरगे की चिट्ठी का हम समर्थन करते हैं, केंद्र सरकार ब्यूरोक्रेट एवं डिफेंस का इस्तेमाल प्रचार के लिए नहीं करती और उन्हें आवश्यकता भी नहीं है। अग्निवीरों के संबंध में राहुल गांधी के ट्वीट पर अठावले ने कहा कि अग्नि वीर के शहीदों के लिए सरकार की काफी योजनाएं हैं, यहां तक कि उनके परिवारजनों को पेट्रोल पंप सहित अनेक सुविधाएं दी जाती हैं, राहुल गांधी गलत बयान दे रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर नागपुर में एक स्वयं रचित कविता सुनाई। केंद्रीय मंत्री ने अपनी कविता के माध्यम से कहा, इंडिया हमारा देश है,  इंडिया हमारा भेष है, इंडिया का नाम लेकर, ये अपोजिशन का नाश है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement