Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बीजेपी पर भड़के राउत, बोले-हमने बहुत बर्दाश्त किया अब बर्बाद भी हम ही करेंगे

शिवसेना और बीजेपी की सियासी दुश्मनी चरम पर पहुंच गई है। पहली बार शिवसेना ने खुलकर धमकी दी है कि भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाने वाले बीजेपी नेताओं को वो बर्बाद कर देंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 14, 2022 12:36 IST
sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO sanjay Raut

शिवसेना और बीजेपी की सियासी दुश्मनी चरम पर पहुंच गई है। पहली बार शिवसेना ने खुलकर धमकी दी है कि भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाने वाले बीजेपी नेताओं को वो बर्बाद कर देंगे। शिवसेना ने दावा किया है कि उनके पास बीजेपी के नेताओं खिलाफ सबूत है और जो भी झूठे आरोप उनके नेताओं पर लगाए गए हैं, उसका पर्दाफाश वो मंगलवार को करेंगे। संजय राउत ने मीडिया को संबोधित करते हुए कि मंगलवार को शिवसेना भवन में 4 बजे हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। इस दौरान शिवसेना के सभी बड़े नेता, सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे।

राउत ने कहा कि शिवसेना को लगातार बदनाम करने की कोशिश हो रही है। ये (बीजेपी) लोग कह रहे हैं कि शिवसेना का ये नेता, वो मंत्री जेल मे जाएगा। जिस कोठरी में अनिल देशमुख बंद हैं उसके बगल वाले सेल में शिवसेना के मंत्री को रखा जाएगा, तो मैं कहना चाहता हूं कि, हमने बहुत बर्दाश्त किया लेकिन अब बर्बाद भी हम ही करेंगे।  

अगले कुछ दिन में बीजेपी के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे

 संजय राउत का कहना है कि ये लोग हमको डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। याद रखो महाराष्ट्र में शिवसेना की ही सरकार है। अगले कुछ दिन में बीजेपी के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे। I repeat बीजेपी के साढ़े तीन लोग जेल में होंगे। जिस कोठरी में अनिल देशमुख बंद है उसी कोठरी में इनके नेताओं को बंद करेंगे।

 क्यों गुस्से में है शिवसेना? 
दरअसल, बीजेपी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ठाकरे सरकार पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। बीजेपी की तरफ से किरीट सोमैया ने कोविड केअर सेंटर घोटाला सहित भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप शिवसेना नेताओं पर लगाए हैं। सोमैया का आरोप है कि, मुख्यमंत्री ठाकरे के इशारे पर एक चायवाले को पुणे में 100 करोड़ रुपए का कोविड केअर सेंटर बनाने का ठेका दिया गया। राजीव सालुंखे नाम का ये चायवाला लाइफ लाइन हॉस्पिटल मैनेजमेंट सर्विस कंपनी में भागीदार है और ये ब्लैकलिस्टेड कंपनी है। ये कंपनी सुजीत पाटकर की है और पाटकर सांसद संजय राऊत का पार्टनर है। हाल ही में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को ईडी ने एफएसआय घोटाले में गिरफ्तार किया था और राउत से जुड़े कई जगहों पर छापेमारी भी हुई। उद्धव ठाकरे के करीबी अनिल परब पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप किरीट सोमैया ने लगाए है। 

 शिवसेना ने शुरू किया पलटवार
भ्रष्टाचार के तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए शिवसेना ने भी पलटवार शुरू कर दिया है। मंगलवार को मेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवसेना अपना पक्ष रखेगी, लेकिन बीजेपी के जिन साढ़े तीन लोगों को जेल में डालने का दावा संजय राउत ने किया है उनके नामों का खुलासा फिलहाल शिवसेना नहीं कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement