Friday, May 10, 2024
Advertisement

एनसीपी प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, गुरुवार को होगी कोर्ट में पेशी

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार को 3 दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया है। ये शख्स पवार को पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 14, 2022 11:03 IST
Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI एनसीपी प्रमुख शरद पवार

मुंबई: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम नारायन सोनी है और उसे आज दोपहर तक पुलिस की टीम मुंबई लेकर पहुंचेगी। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। नारायन के खिलाफ गांव देवी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज है। वह इससे पहले भी पवार को कई बार धमकी दे चुका है।

बता दें कि 3 दिन पहले शरद पवार को उनके सिल्वर ओक बंगले पर फोन करके जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली थी। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल शरद पवार के आवास पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके ये धमकी दी थी कि वह मुंबई आएगा और देसी पिस्तौल से उन्हें गोली मार देगा। इसके बाद पवार की सुरक्षा में लगी टीम ने गांवदेवी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

इस मामले में एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा था कि फोन करने वाला मानसिक रूप से अस्थिर लगता है क्योंकि वह अक्सर पवार के आवास पर फोन करता है और इस तरह की धमकी देता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement