Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मुंबई में महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

मुंबई में एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर निर्भया पथक की टीम पहुंच गई। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Amar Deep Published on: November 10, 2023 9:15 IST
महिला ने सड़क पर बच्चे को दिया जन्म।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला ने सड़क पर बच्चे को दिया जन्म।

मुंबई: शहर के कुर्ला इलाके में एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर निर्भया पथक की टीम पहुंची। टीम ने महिला और नवजात बच्चे को हन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल महिला और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

जन्म देने के बाद बेहोश हुई महिला

मुंबई के वी.बी नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को उन्हें एक कॉल आई। बताया गया कि कमानी जंक्शन पर फायर ब्रिगेड के पास फुटपाथ पर एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है। महिला का नाम सुवर्णा मिर्गल (30 साल) बताया गया। बच्चे को जन्म देने के बाद महिला बेहोश हो गई।

तुरंत मिला उपचार

आगे उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर निर्भया पथक की टीम पहुंची। निर्भया पथक की टीम महिला और नवजात शिशु को पास के बीएमसी के एक अस्पताल में ले गई। यहां जाने के बाद मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ बताए जा रहे हैं। समय रहते दोनों को तुरंत उपचार मिल गया।

यह भी पढ़ें-  

मुंबई : बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर इनोवा ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

मुंबई में बढ़ते प्रदूषण पर भड़के आदित्य ठाकरे, कहा-हिम्मत दिखाएं मुख्यमंत्री और बिल्डरों का काम रोकें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement