1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. Exclusive: एक महिला को 5 मिनट में 3 बार मिली कोरोना वैक्सीन की डोज!

Exclusive: एक महिला को 5 मिनट में 3 बार मिली कोरोना वैक्सीन की डोज!

महाराष्ट्र के ठाणे में महानगर पालिका द्वारा संचालित आरोग्य सेन्टर की लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला को 5 मिनट में 3 बार कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Updated on: June 28, 2021 22:37 IST
Exclusive: एक महिला को 5 मिनट में 3 बार मिली कोरोना वैक्सीन की डोज!- India TV Hindi
Image Source : PTI Exclusive: एक महिला को 5 मिनट में 3 बार मिली कोरोना वैक्सीन की डोज!

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के ठाणे में महानगर पालिका द्वारा संचालित आरोग्य सेन्टर की लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला को 5 मिनट में 3 बार कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। मामला घोडबंदर रोड पर स्थित आनंद नगर आरोग्य सेंटर है। घटना 25 जून की है, जिसके सामने आने पर भाजपा ने जांच और कार्रवाई की मांग की है। इसे लेकर कमिश्नर दफ्तर पर हंगामा भी हुआ।

हालांकि, जिस महिला को 5 मिनट में 3 बार कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई है, वह अभी इस मामले में कुछ नहीं बोल रही है। बता दें कि उसका पति ठाणे महानगर पालिका का कर्मचारी है और जिस आरोग्य सेंटर पर यह घटना हुई, उसे ठाणे महानगर पालिका ही संचालित करती है। फिलहाल, महिला स्वस्थ्य है। लेकिन, भाजपा का कहना है मामला की जांच की जाए। 

आनंद नगर आरोग्य सेंटर

Image Source : INDIATV
आनंद नगर आरोग्य सेंटर

भाजपा नेताओं ने सोमवार को ठाणे महानगर पालिका के कमिश्नर बिपिन शर्मा से मुलाकात की। हालांकि, बीजेपी के शिष्टमंडल को लेकर पहुंचे विधायक निरंजन डावखरे और उनके साथियों की महानगर पालिका के कमिश्नर के साथ जमकर कहासुनी हुई। कॉन्फ्रेंस रूम काफी देर तक कहासुनी होती रही। बाद में बिपिन शर्मा ने जांच कर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया।

भाजपा विधायक डावखरे का कहना है कि 'आखिर इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई? डोज देने वाले कर्मियों को इस बात का अहसास कैसे नहीं हुआ कि एक ही महिला को 3 बार डोज दिया जा रहा है।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exclusive: एक महिला को 5 मिनट में 3 बार मिली कोरोना वैक्सीन की डोज! News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X