Monday, May 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. #Autoexpo 2016: ऑटो एक्‍स्‍पो में लॉन्‍च होगी अमेरिकी मोटरसाइकिल UM, देखिए इस दमदार बाइक के शानदार लुक्‍स

#Autoexpo 2016: ऑटो एक्‍स्‍पो में लॉन्‍च होगी अमेरिकी मोटरसाइकिल UM, देखिए इस दमदार बाइक के शानदार लुक्‍स

अमेरिकी कंपनी UM बाइक इंटरनेशनल आगामी ऑटो एक्‍स्‍पो के जरिये भारतीय बाजार में प्रवेश करेगी। कंपनी इस दौरान रेनिगेड स्पोर्ट और क्लासिक लॉन्‍च करेगी।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: February 03, 2016 7:40 IST
#Autoexpo 2016: ऑटो एक्‍स्‍पो में लॉन्‍च होगी अमेरिकी मोटरसाइकिल UM, देखिए इस दमदार बाइक के शानदार लुक्‍स- India TV Paisa
#Autoexpo 2016: ऑटो एक्‍स्‍पो में लॉन्‍च होगी अमेरिकी मोटरसाइकिल UM, देखिए इस दमदार बाइक के शानदार लुक्‍स

नई दिल्‍ली। दमदार मोटरसाइकिल बनाने वाली अमेरिकी कंपनी UM मोटरसाइकिल इंटरनेशनल आगामी ऑटो एक्‍स्‍पो के जरिये भारतीय बाजार में प्रवेश करेगी। कंपनी इस वाहन प्रदर्शनी में रेनिगेड कमांडो के दो संस्करण रेनिगेड स्पोर्ट और क्लासिक लॉन्‍च करेगी। यूएम मोटरसाइकिल इंटरनेशनल और लोहिया ऑटो की जॉइंट वेंचर कंपनी यूएम मोटरसाइकिल्स इंडिया उत्तराखंड के काशीपुर में स्थित प्‍लांट में वाहनों का निर्माण करेगी। कंपनी के इस संयंत्र में उत्पादन परीक्षण चल रहा है और कंपनी मई, 2016 से कॉमार्शियल प्रोडक्‍शन शुरू करेगी।

Auto Expo 2016: महिन्‍द्रा पवेलियन में होगी हलचल, नजर आएंगे एक्‍सयूवी ऐरो कूपे कॉन्‍सेप्‍ट के साथ ही अन्‍य मॉडल

UM Bike

um-1UM Bike

um-2UM Bike

um-6UM Bike

um-3UM Bike

um-5UM Bike

um-4UM Bike

um-7UM Bike

um-8UM Bike

बेमिसाल पावर से है यूएम बाइक्‍स की पहचान

यूएम मोटरसाइकिल्स के उपाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया, हमारी रणनीति ग्राहकों को अधिक इंजन क्षमता वाली मोटरसाइकिलें किफायती दाम में उपलब्ध कराना है। कंपनी 300सीसी से 500 सीसी के सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी का लक्ष्य लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि काशीपुर संयंत्र से शुरुआत में प्रतिमाह 3000 इकाइयों का उत्पादन किया जाएगा। इस संयंत्र की स्थापित क्षमता सालाना एक लाख वाहनों की है।

The Invincible: बजाज आटो ने पेश की INS विक्रांत के लोहे से तैयार बाइक ‘V’, मार्च से शुरू होगी इसकी बिक्री

अमेरिकी कंपनी करेगी 125 करोड़ का निवेश

यूएम इंटरनेशनल ने यूपी स्थित लोहिया ऑटो के साथ मिलकर कारोबार विस्तार के लिए 125 करोड़ रुपए का निवेश किया है और अगले 18 महीनों में और 125 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। सिंह ने कहा कि कंपनी उत्पादन, बिक्री, विपणन एवं अन्य कार्यों के लिए 200 से अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement