Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. बजाज पेश करने जा रहा है अभी तक की सबसे पावरफुल 400 CC पल्‍सर बाइक

बजाज पेश करने जा रहा है अभी तक की सबसे पावरफुल 400 CC पल्‍सर बाइक

पल्‍सर के शौकीनों के लिए एक अच्‍छी खबर है। भारतीय टूव्‍हीलर कंपनी बजाज अपनी पल्सर ब्रांड की सबसे पावरफुल बाइक पेश करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: July 29, 2016 16:59 IST
बजाज पेश करने जा रहा है अभी तक की सबसे पावरफुल 400 CC पल्‍सर बाइक , अगस्‍त में होगी लॉन्‍च- India TV Paisa
बजाज पेश करने जा रहा है अभी तक की सबसे पावरफुल 400 CC पल्‍सर बाइक , अगस्‍त में होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। पल्‍सर के शौकीनों के लिए एक अच्‍छी खबर है। भारतीय टूव्‍हीलर कंपनी बजाज अपनी पल्सर ब्रांड की सबसे पावरफुल बाइक पेश करने जा रही है। कंपनी अगस्‍त में अपनी नई पल्‍सर सीएस 400 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी। हालांकि बजाज ऑटो की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन कंपनी के सीईओ राजीव बजाज ने अगस्‍त में बाइक लॉन्‍च किए जाने वाली खबर की पुष्टि करते हुए कहा है।

तस्‍वीरों में देखिए बजाज की ये शानदार बाइक

bajaj pulsar cs 400

bajaj-7IndiaTV Paisa

bajaj-1IndiaTV Paisa

bajaj-4IndiaTV Paisa

bajaj-5IndiaTV Paisa

bajaj-3IndiaTV Paisa

bajaj-6IndiaTV Paisa

bajaj-2IndiaTV Paisa

2016 में भारतीय सड़कों पर उतरी ये 5 पावर बाइक्‍स, कीमत 10 लाख रुपए से ज्‍यादा

बजाज की यह नई पल्‍सर परफॉर्मेंस बाइक सेगमेंट में कंपनी का पहला मॉडल होगी। बजाज ऑटो ने इस बाइक को सबसे पहले 2014 में हुए दिल्ली ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था। बाइक में 373.2सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो कि बजाज द्वारा निर्मित अभी तक का सबसे पावरफुल इंजन है। हालांकि बाइक यूजर्स इसी इंजन को केटीएम ड्यूक 390 में महसूस कर चुके हैं। हालांकि बजाज ने पल्सर सीएस 400 में उपयोग के लिए इसे डी-ट्यून किया गया है।

भारत में Ducati की बुकिंग हुई शुरू, कार से पावरफुल इंजन वाली हैं ये बाइक्‍स

बजाज पल्सर सीएस 400 में ये इंजन 35-38 बीएचपी का पावर और 33-35Nm का टॉर्क देगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। अनुमान के मुताबिक बजाज पल्सर सीएस 400 की कीमत 1.50 लाख रुपये से लेकर 1.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखी जाएगी। इस बाइक का मुकाबला केटीएम ड्यूक 390, बेनेली टीएनटी 250 और महिंद्रा मोजो से होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement