Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. BMW ने भारतीय बाजार में उतारी 320D एडिशन स्पोर्ट, कीमत 38.6 लाख रुपए

BMW ने भारतीय बाजार में उतारी 320D एडिशन स्पोर्ट, कीमत 38.6 लाख रुपए

जर्मन कार कंपनी BMW ने भारत में अपनी 3-सीरीज का नया वेरिएंट बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने भारत में 320डी एडिशन स्पोर्ट लॉन्च की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 05, 2017 18:32 IST
BMW ने भारतीय बाजार में उतारी 320D एडिशन स्पोर्ट, कीमत 38.6 लाख रुपए- India TV Paisa
BMW ने भारतीय बाजार में उतारी 320D एडिशन स्पोर्ट, कीमत 38.6 लाख रुपए

नई दिल्‍ली। जर्मन कार कंपनी BMW ने भारत में अपनी 3-सीरीज का नया वेरिएंट बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने भारत में 320डी एडिशन स्पोर्ट लॉन्च की है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स शारूम कीमत 38.6 लाख रुपए है। BMW की 3-सीरीज रेंज में कंपनी इससे पहले 320डी प्रेस्टिज वेरिएंट और स्पोर्ट लाइन वेरिएंट लॉन्‍च कर चुकी है। नई कार को कुछ नई खासियतों और फीचर्स के साथ पेश किया गया है। लक्‍जरी कारों के मुकाबले इसका माइलेज काफी बेहतर है, कंपनी के मुताबिक यह एक लीटर में 22 किलोमीटर से ज्‍यादा सफर कर सकती है।

कार के इंजन स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो 320डी एडिशन स्पोर्ट में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन दिया गया है। यह इंजन 190 पीएस की बेमिसाल पावर जेनरेट करता है। वहीं इस लक्‍जरी कार का टॉर्क 400 न्‍यूटन मीटर का है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो पिछले पहियों पर पावर सप्लाई करता है। यह BMW  कार 0 से 100 की रफ्तार पाने में सिर्फ 7.2 सेकंड का समय लेती है। इसकी टॉप स्‍पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा की है। BMW के मुताबिक इसका माइलेज 22.69 किमी प्रति लीटर है।

BMW कार के नए फीचर्स या फिर बदलाव की बात करें तो इसका केबिन पहले के मुकाबले ज्‍यादा स्पोर्टी है, इसमें डुअल-टोन ब्लैक और रेड कलर का कॉम्‍बिनेशन दिया गया है। केबिन में क्रोम फिनिशिंग का खूबसूरत इस्‍तेमाल किया गया है। इंफोटेनमेंट के लिए इसमें 9-स्पीकर्स वाला 205 वॉट का म्यूजिक सिस्टम लगा है। सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement