ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Indian Motorcycle ने भारत में पेश की नई ‘चीफ’ रेंज, कीमत है 20.75 लाख रुपये से शुरू

Indian Motorcycle ने भारत में पेश की नई ‘चीफ’ रेंज, कीमत है 20.75 लाख रुपये से शुरू

नई चीफ लाइन-अप 15.1 लीटर फ्यूल टैंक, प्रीलोडेड-एडजस्टेबल रियर शॉक, डुअल एग्जॉस्ट, एलईडी लाइटिंग और कीलेस इग्नीशन आदि फीचर्स से लैस है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 27, 2021 12:48 IST
Indian Motorcycle launches all-new 'Chief' range in India; price starts at Rs 20.75 lakh- India TV Paisa
Photo:INDIAN MOTORCYCLE@TWITTER

Indian Motorcycle launches all-new 'Chief' range in India; price starts at Rs 20.75 lakh

नई दिल्ली। प्रीमियम बाइक विनिर्माता इंडियन मोटरसाइकिल (Indian Motorcycle) ने शुक्रवार को भारत में अपनी नई 'चीफ' श्रृंखला को पेश करने की घोषणा की है। इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 20.75 लाख रुपये है। पोलारिस इंडस्ट्रीज के पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि भारत में उसकी ‘2022 चीफ रेंज’ में चीफ डार्क हॉर्स (Chief Dark Horse), इंडियन चीफ बॉबर डार्क हॉर्स (Indian Chief Bobber Dark Horse) और इंडियन सुपर चीफ लिमिटेड मॉडल (Indian Super Chief Limited models) शामिल हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये मोटरसाइकिल 1,890 सीसी एयर कूल्ड इंजन द्वारा संचालित हैं और एक सर्कुलर टच स्क्रीन राइड नियंत्रण प्रणाली के साथ मानक फीचर के रूप में एंटी-लॉक ब्रेकिंग प्रणाली (एबीएस) से लैस हैं। इंडियन मोटरसाइकिल ने पहली बार 1921 में चीफ मॉडल का अनावरण किया था।

नई चीफ श्रृंखला को देश में पेश करने के अवसर पर पोलारिस इंडिया प्रा. लि. के कंट्री मैनेजर ललित शर्मा ने कहा कि चीफ एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जिसका एक गौरवशाली इतिहास है और इसके पूरी दुनिया में बहुत अधिक प्रसंशक हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि कंपनी की 100वीं वर्षगांठ के मौके पर हम आज नई चीफ लाइनअप मोटरसाइकिलों को लॉन्‍च कर रहे हैं जो अपने टेक्‍नोलॉजिकल पावर, टाइमलेस एलीगेंस और मॉडर्न परफॉर्मेंस के साथ भारत में क्रूजर पसंद करने वाले लोगों को रोमांचित करेगी।

नई चीफ लाइन-अप 15.1 लीटर फ्यूल टैंक, प्रीलोडेड-एडजस्‍टेबल रियर शॉक, डुअल एग्‍जॉस्‍ट, एलईडी लाइटिंग और कीलेस इग्‍नीशन आदि फीचर्स से लैस है। इन बाइक्‍स का व्‍हील बेस 1626 एमएम और सीट की ऊंचाई 662 एमएम है। क्रूज कंट्रोल के साथ चीफ राइडर्स तीन राइड मोड्स- स्‍पोर्ट, स्‍टैंडर्ड या टूर- में से चयन के जरिये थ्रोटल रिस्‍पॉन्‍स को एडजस्‍ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस बार स्‍मार्ट टीवी खरीदने से नहीं रुक पाएंगे आप, Xiaomi ने 5X सीरीज में लॉन्‍च किए 3 नए Mi TV

यह भी पढ़ें: Tata Motors ने किया कमाल, जानकर आपको भी होगा गर्व

यह भी पढ़ें: सरकार ने जताया किसानों पर भरोसा, कहा भारत बन सकता है सभी कृषि जिंसों के उत्‍पादन में अव्‍वल

यह भी पढ़ें: अदालत के इस फैसले के बाद 1 सितंबर से नया वाहन खरीदने पर देनी होगी ज्‍यादा कीमत

यह भी पढ़ें: आपके नाम पर देश में कितने चल रहे हैं मोबाइल नंबर, TRAI की इस सर्विस से घर बैठे तुरंत करें पता

Write a comment
elections-2022