Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

भारतीय एसयूवी बाजार में ISUZU इस महीने नया धमाका करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में लंबे समय से इंतजार किए जा रहे अपने वाहन MU-X को लॉन्‍च करेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 09, 2017 17:22 IST
ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च- India TV Paisa
ISUZU भारतीय बाजार में पेश करगी दमदार एसयूवी MU-X, 11 मई को होगी लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। भारतीय एसयूवी बाजार में तेजी से जगह बना रहा ISUZU इस महीने नया धमाका करने की तैयारी में है। कंपनी भारत में लंबे समय से इंतजार किए जा रहे अपने वाहन MU-X को लॉन्‍च करेगी। ISUZU के मुताबिक MU-X 11 मई को लॉन्‍च किया जाएगा। यह भारतीय सड़कों पर मौजूदा MU-7 की जगह लेगा।

No

यह ऑल-व्हील-ड्राइव एसयूवी होगी, इस में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम, शिफ्ट-ऑन-फ्लाई ट्रांसफर बॉक्स के साथ आएगा, इस में 4×4 लो रेंज और 4×4 हाई रेंज का विकल्प मिलेगा। इसके साथ ही कार में डे टा‍इम रनिग लाइट, प्रोजेक्‍टर हैडलैंप, 17 इंच के अलॉय व्‍हील, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल मिल सकता है। वहीं सेफ्टी के लिए एबीएस, ईबीडी, इमर्जेंसी ब्रेक असिस्‍ट, हिल स्‍टार्ट असिस्‍ट जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement