1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Mahindra XUV700 के लिए 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी बुकिंग, पहली 25000 यूनिट की बिक्री होगी खास कीमत पर

Mahindra XUV700 के लिए 7 अक्‍टूबर से शुरू होगी बुकिंग, पहली 25000 यूनिट की बिक्री होगी खास कीमत पर

महिंद्रा ने एक्सयूवी700 के लिए अपनी वेबसाइट पर इंडस्ट्री-फर्स्ट ऐड टू कार्ड फंक्शन की शुरुआत की है। यह फीचर उपभोक्ताओं को वेरिएंट कन्फिग्रेशन को सेव करने की अनुमति देगा,

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 30, 2021 18:37 IST
Mahindra & Mahindra to open bookings for XUV700 from October 7- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA

Mahindra & Mahindra to open bookings for XUV700 from October 7

नई दिल्‍ली। घरेलू ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने गुरुवार को अपने प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन एक्सयूवी700 (Mahindra XUV700) की बुकिंग सात अक्टूबर से शुरू करने की घोषणा की। एक्सयूवी700 डीजल और पेट्रोल, मैनुअल तथा ऑटोमैटिक विकल्पों सहित पांच एवं सात सीटर क्षमता वाले संस्करणों में आएगी। यह एक वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव (ओडब्ल्यूडी) की विशिष्टता में भी उपलब्ध होगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि एक्सयूवी700 की बुकिंग सात अक्टूबर से शुरू होगी। हालांकि, कंपनी ने डिलीवरी शुरू होने की तारीख की घोषणा नहीं की है। कंपनी एक्सयूवी700 को दो सीरीज- एमएक्स और एडरिनोएक्स (एएक्स) में पेश कर रही है। एडरिनोएक्स सीरीज को आगे तीन संस्करणों- एएक्स3, एएक्स5 और एएक्स7 में बांटा गया है। कार निर्माता ने बताया कि एमएक्स सीरीज (एमटी, पेट्रोल, 5-सीटर) के लिए कीमत 11.99 लाख रुपये और एएक्स सीरीज (एमटी, पेट्रोल, 5-सीटर) के लिए 13.99 लाख रुपये से शुरू होगी। सभी कीमतें पहली 25,000 बुकिंग के लिए लागू होंगी। 

महिंद्रा ने एक्‍सयूवी700 के लिए अपनी वेबसाइट पर इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट ऐड टू कार्ड फंक्‍शन की शुरुआत की है। यह फीचर उपभोक्‍ताओं को वेरिएंट कन्‍फ‍िग्‍रेशन को सेव करने की अनुमति देगा, इसमें फ्यूल टाइप, सीटिंग कैपेसिटी, कलर और डीलर को चुनने की भी सुविधा होगी। कंपनी ने कहा कि एएक्‍स7 एक ऑप्‍शन लग्‍जरी पैक के साथ उपलब्‍ध होगी और इसमें इम्‍सर्विव 3डी साउंड, इलेक्ट्रिकली डेप्‍लॉयड स्‍मार्ट डोर हैंडल, 360 सराउंड व्‍यू, ब्‍लाइंड व्‍यू मॉनिटरिंग, इलेक्‍ट्रॉनिक पार्क ब्रेक और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर है।

मारुति ने नेक्‍सा ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया एस-असिस्‍ट

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस पर आधारित एक वर्चुअल कार असिस्‍टैंट एप ‘एस-असिस्‍ट’ को लॉन्‍च किया है, जो ग्राहकों को खरीदारी पश्‍चात अनुभव में मदद करेगी। यह सर्विस प्रीमियम आउटलेट नेक्‍सा चेन के जरिये बिकने वाली कार के ग्राहकों को मुफ्त में उपलब्‍ध होगी। एस-असिस्‍ट मल्‍टी-मीडिया कंटेंट जैसे डूट-इट-योरसेल्‍फ वीडियो, डिजिटल लिटरेचर और स्‍मार्टफोन पर वर्कशॉप असिस्‍टैंस उपलब्‍ध कराएगा।  

यह भी पढ़ें: India's top 10 richest: भारत के अरबपतियों की कितनी है एक दिन की कमाई, देखिए पूरी लिस्‍ट

यह भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने सेना को दिया डीजल वाहनों का इस्‍तेमाल बंद करने का सुझाव

यह भी पढ़ें: अब शेयर बाजार में भी अपना दम दिखाएंगे डा. नरेश त्रेहान

यह भी पढ़ें:  त्‍योहार से पहले सोना खरीदने वालों के लिए अच्‍छी खबर, ज्‍वैलर्स दे रहे हैं 100 रुपये में सोना खरीदने का मौका

यह भी पढ़ें: वैश्विक अर्थव्‍यवस्‍था के लिए चीन बन रहा है चुनौती, एक के बाद एक संकट हो रहे हैं खड़े

 

Write a comment
bigg boss 15