Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. आनंद महिंद्रा का स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने का वादा

आनंद महिंद्रा का स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने का वादा

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तोक्यो ओलंपिक खेलों में भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी700 उपहार में देने का वादा किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: August 07, 2021 20:37 IST
आनंद महिंद्रा का स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने का वादा- India TV Paisa
Photo:AP

आनंद महिंद्रा का स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने का वादा

नई दिल्ली: महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तोक्यो ओलंपिक खेलों में भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी700 उपहार में देने का वादा किया है। चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की।

ट्विटर पर एक फॉलोअर ने महिंद्रा से चोपड़ा को एक्सयूवी700 उपहार में देने के लिए कहा, जिसके बाद महिंद्रा ने लिखा, "हां बिल्कुल। हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा।" 

उन्होंने महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे "नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने" को कहा। गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा आज भारत के लिए ओलंपिक में किसी व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement