Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मारुति का कार लोन के लिए एचडीएफसी बैंक से समझौता, 899 रुपये प्रति लाख की EMI का ऑफर

मारुति का कार लोन के लिए एचडीएफसी बैंक से समझौता, 899 रुपये प्रति लाख की EMI का ऑफर

नई कारों पर कम डाउनपेमेंट से लेकर कम ईएमआई तक के विकल्प दिए गए हैं

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 28, 2020 14:44 IST
Maruti Suzuki- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Maruti Suzuki

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर कर्ज योजनाओं के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ समझौता किया है। मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में बताया कि योजनाओं में आकर्षक मासिक किस्त (ईएमआई) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100 प्रतिशत तक कर्ज ले सकते हैं। पहले छह महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपये से शुरू हो रही है। इस साझेदारी के बारे में एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा यह योजना उन खरीदारों के लिए फायदेमंद है, जो कोविड-19 महामारी की वजह से नकदी की कमी से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नए कार खरीदार कम डाउनपेमेंट से लेकर कम ईएमआई तक के विकल्प चुन सकते हैं।

मारुति ने इससे पहले आसान कर्ज योजनाओं के चोलामंडलम के साथ समझौता किया था। चोलामंडलम के साथ मिलकर कंपनी ने कुछ खास मॉडल की कारों के लिए Buy now Pay Latter लंबी अवधि के कर्ज, ऑन रोड कीमत के 90 फीसदी तक कर्ज जैसी कई और स्कीम भी लॉन्च की हैं । मारुति से पहले टाटा मोटर्स और महिंद्रा ने भी इसी महीने ऐसी ही आकर्षक फाइनेंस की स्कीम का ऐलान किया था। जिसमें किस्त छूट और लंबी अवधि के कर्ज शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement