1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने लॉन्‍च किया Nexon का नया वेरिएंट, कीमत होगी 8.36 लाख रुपए से शुरू

Tata Motors ने लॉन्‍च किया Nexon का नया वेरिएंट, कीमत होगी 8.36 लाख रुपए से शुरू

इस नए वेरिएंट में नेक्सन एक्सएम के सभी मौजूदा फीचर्स भी मौजूद होंगे। इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम, ड्राइवर और को-ड्राइवर एयरबैग्स, हिल होल्ड कंट्रोल, कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि शामिल हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 02, 2020 11:53 IST
Tata Motors launches new Nexon variant; price starts at Rs 8.36 lakh- India TV Paisa
Photo:INDIA CAR NEWS

Tata Motors launches new Nexon variant; price starts at Rs 8.36 lakh

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स ने बुधवार को अपनी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी नेक्‍सन का एक नया वेरिएंट प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्‍च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 8.36 लाख (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली) रुपए है।

टाटा मोटर्स ने एक विज्ञप्ति में कहा कि नेक्‍सन का नया वेरिएंट XM(S) पेट्रोल और डीजल दोनों में दो ट्रांसमिशन ऑप्‍शन मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) में उपलब्‍ध होगी।  

टाटा मोटर्स के मार्केटिंग प्रमुख (पैसेंजर बिजनेस व्‍हीकल यूनिट) विवेक श्रीवत्‍स ने कहा कि अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए हम नेक्‍सन एक्‍सएम(एस) को लॉन्‍च करते हुए काफी खुश हैं। यह एक ऐसा प्रोडक्‍ट है जो हमारे उपभोक्‍ताओं को किफायती दाम पर इलेक्ट्रिक सररूफ जैसे शानदार फीचर्स का लुत्‍फ प्रदान करेगा।

इस नए वेरिएंट में नेक्‍सन एक्‍सएम के सभी मौजूदा फीचर्स भी मौजूद होंगे। इसमें इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टैबिलिटी प्रोग्राम, ड्राइवर और को-ड्राइवर एयरबैग्‍स, हिल होल्‍ड कंट्रोल, कनेक्‍टनेक्‍स्‍ट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम आदि शामिल हैं।

Write a comment
X