Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ऑडी इंडिया ने नई Audi Q3 Sportback को किया लॉन्च, कीमत छोड़िए फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

ऑडी इंडिया ने नई Audi Q3 Sportback को किया लॉन्च, कीमत छोड़िए फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

Audi Q3 Sportback: नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक पांच रंग टर्बो ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, क्रोनोस ग्रे, माइथोस ब्लैक और नवारा ब्लू में उपलब्ध है। यह दो इंटीरियर रंग विकल्प भी प्रदान करता है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: February 13, 2023 13:00 IST
Audi Q3 Sportback - India TV Paisa
Photo:INDIA TV ऑडी इंडिया ने नई Audi Q3 Sportback को किया लॉन्च

Audi Q3 Sportback Price and Features: जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज भारत में नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक को लॉन्च कर दिया। ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक स्पोर्टी लुक और फुर्तीली हैंडलिंग जैसी खासियत के साथ रोजमर्रा की कार जरूरतों के साथ अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराती है। यह भारत में ऑडी ब्रांड का पहला कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर है। फीचर्स की बात करें तो क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और 2.0 लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन से लैस नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक 190 एचपी और 320 एनएम का टार्क पैदा करती है। ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक अपने सेगमेंट में सबसे तेज है और केवल 7.3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख ने दी जानकारी

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक एक ऐसी कार है जो शानदार डिजाइन और स्पोर्टी परफॉर्मेंस देती है। यह संभावित ऑडी क्यू3 ग्राहकों को चुनने का विकल्प देता है। ऑडी क्यू3 सेगमेंट लीडर रही है और हमें विश्वास है कि नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक ग्राहकों के बीच अपनी लोकप्रियता को दोहराएगी। पिछले साल लॉन्च की गई ऑडी क्यू3 की जबरदस्त सफलता ने हमें नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक लॉन्च करने की प्रेरणा दी है और हमें देश में इसकी सफलता पर पूरा भरोसा है।

Audi Q3 Sportback

Image Source : FILE
Audi Q3 Sportback देखने में बेहद शानदार

कंपनी ने कार के रेट को लेकर भी किया खुलासा

नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक अब 51,43,000 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक एस-लाइन एक्सटीरियर पैकेज के साथ ज्यादा स्पोर्टी और शार्पर है, जो अपने कूपे जैसे डिजाइन और स्टाइलिश नए अलॉय व्हील्स के साथ सेगमेंट में पहली कार है। बिना चाबी की एंट्री और पर्याप्त स्पेस की मौजूदगी जैसी फीचर्स से उन ग्राहकों को आकर्षित करती है, जो लग्जरी कार के साथ आराम को प्रीपर करते हैं। नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक में क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम है, जो सभी प्रकार की सड़क पर आसानी से चल सकता है। इसके अतिरिक्त, नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक की ड्राइविंग विशेषताओं को बढ़ाने और समायोजित करने के लिए ऑडी ड्राइव सिलेक्ट ड्राइवर को विभिन्न ड्राइविंग मोड्स के बीच चयन करने की अनुमति देता है। नई ऑडी क्यू3 स्पोर्टबैक पांच रंग टर्बो ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, क्रोनोस ग्रे, माइथोस ब्लैक और नवारा ब्लू में उपलब्ध है। यह दो इंटीरियर रंग विकल्प भी प्रदान करता है, जिसमें ओकापी ब्राउन और पर्ल बेज शामिल है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement