Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. अब चाबी रखने का झंझट होगा खत्म, इस स्मार्टवॉच से अनलॉक होगी कार

अब चाबी रखने का झंझट होगा खत्म, इस स्मार्टवॉच से अनलॉक होगी कार

स्मार्टवॉच जब से बाजार में आयी हैं, वह तेजी से लोकप्रिय हुई है। दूसरी ओर इन्हें बनाते समय यूजर्स की आवश्यकता के अनुसार फीचर्स को शामिल किया जाता है, वहीं अब आप BYD की स्मार्टवॉच के जरिये कार को अनलॉक कर सकेंगे।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 20, 2023 15:17 IST
Know about to byd smartwatch feature- India TV Paisa
Photo:CANVA स्मार्टवॉच से अब कार कर सकते हैं अनलॉक, जानिए इसके अन्य फीचर्स

BYD Smartwatch: स्मार्टवॉच जब से हम सबके बीच आयी है, वह अपने फीचर्स के चलते हमारे बीच तेजी लोकप्रिय हुई हैं। वहीं स्मार्टवॉच बनाने की होड़ में कई बड़ी कंपनियां भी इनकी लोकप्रियता को देखकर करके ही कूदी हैं। ऐसे में दिनों दिन इनमें नए फीचर्स सामने आ रहे हैं। दूसरी ओर अब एक ऐसी स्मार्टवॉच आयी है, जो आपकी चाभी का झंझट खत्म कर देगी, क्योंकि अब आप स्मार्टवॉच के जरिये ही कार को अनलॉक कर पायेंगे। इसके साथ ही इस BYD की नयी स्मार्टवॉच में कार से जुड़े अन्य फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

BYD स्मार्टवॉच की खासियत

BYD स्मार्टवॉच में कार से जुड़े कई महत्वपूर्ण फीचर्स को जोड़ा गया है, जहां आप इसके जरिये कार को अनलॉक कर सकेंगे, साथ ही इस फीचर के जरिये आप कार की डिग्गी भी खोल सकेंगे। BYD स्मार्टवॉच बिल्ट इन कार (Car Key) के साथ आती है, इसके साथ ही इसमें डिवाइस स्टेप काउंटिंग, स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कॉलर इन्फॉर्मेशन रिमांडर आदि भी दिया गया है।

BYD स्मार्टवॉच फीचर्स

BYD स्मार्टवॉच सर्कुलर डायल डिजाइन में पेश की गई है, जोकि बाजार में मौजूद कई स्मार्टवॉच के जैसी ही दिखती है। बात करें इसके अन्य फीचर्स की तो इसमें स्मार्ट इग्निशन, सीमलेस एंट्री, स्मार्ट लॉकिंग, विंडो कंट्रोल आदि मौजूद हैं। इसके साथ ही पावर बटन इसके निचले लेफ्ट कोने में और कार अनलॉक बटन निचले राइट कोने में दी गयी है। BYD द्वारा इसे एक्सक्लुसिव हाई-टेक स्मार्टवॉच के रूप में पेश किया गया है। 

BYD स्मार्टवॉच प्राइस

BYD स्मार्टवॉच की कीमतों का खुलासा अभी नहीं किया गया है, जल्द ही कंपनी इसके बारे में अन्य जानकारी प्रदान करेगी। बात करें अगर इस स्मार्टवॉच में डिस्प्ले और बैटरी की तो इस स्मार्टवॉच में 360×360 रेजॉल्यूशन की डिस्प्ले दी गयी है, साथ ही BYD स्मार्टवॉच में 2000 mAh की बैटरी दी गयी है, जहां कंपनी का दावा है कि इसे 5-7 दिन लगातार यूज किया जा सकता है। इसके साथ ही BYD स्मार्टवॉच कॉम्प्रिहेंसिव स्मार्टवॉच, फिटनेस ट्रैकर के रूप में भी कार्य करता है, साथ ही यह एंड्रॉइड आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम 4.4 पर कार्य करेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement