Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Next-Gen Hector को जल्द लाॅन्च करेगी MG, कंपनी ने जारी किया पहला टीजर

Next-Gen Hector को जल्द लाॅन्च करेगी MG, कंपनी ने जारी किया पहला टीजर

Next-Gen Hector: एमजी मोटर इंडिया ने नेक्स्ट जेन हेक्टर का टीज़र जारी किया है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 26, 2022 12:54 IST
Next-Gen Hector- India TV Paisa
Photo:MG Next-Gen Hector

Next-Gen Hector: एमजी मोटर इंडिया ने ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी ​ Next-Gen Hector के नए मॉडल को लॉन्च करने की पूरी तैयारी की ली है। मिली जानकारी के मुताबिक, दमदार लुक के साथ कई हाईटेक फीचर से लैस Next-Gen Hector एसयूवी जल्द भारतीय बाजार में लाॅन्च किया जाएगा। फिलहाल हम इस कार के बारे में बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि कंपनी ने टीजर इमेज को जारी कर दिया है।

ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना उद्देश्य

एमजी मोटर इंडिया ने नेक्स्ट जेन हेक्टर का टीज़र जारी किया है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना है। नेक्स्ट जेन हेक्टर के इंटीरियर को ‘Symphony of Luxury’ के रूप में संकल्पित किया गया है, जिसमें भारत के 14 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा।

Next-Gen Hector

Image Source : MG
Next-Gen Hector

पहली इंटरनेट कार

गौरतलब है कि एमजी ने भारत की पहली इंटरनेट कार के रूप में हेक्टर को लाॅन्च किया था। हेक्टर को एक भरोसेमंद एसयूवी के रूप में पहचान मिली थी। नेक्स्ट जेन हेक्टर को इन.अनुभव को बढ़ाने का काम करेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement