Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Samsung Big Game Fest: टीवी की खरीदारी पर मिल सकता है लाखों का फोन, जानिए डील से जुड़ी पूरी इंफॉर्मेशन

Samsung Big Game Fest: टीवी की खरीदारी पर मिल सकता है लाखों का फोन, जानिए डील से जुड़ी पूरी इंफॉर्मेशन

Samsung Big Game Fest: फुटबॉल के महाकुंभ फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच सैमसंग ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर जारी किया है, जहां सैमसंग का नया स्मार्ट टीवी खरीदने पर एक लाख रुपये तक की कीमत वाले स्मार्ट गैजेट यूजर्स को मिल रहे हैं।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: December 13, 2022 10:24 IST
टीवी की खरीदारी पर मिल सकता है लाखों का फोन- India TV Paisa
Photo:INDIA TV/SAMSUNG WEBSITE टीवी की खरीदारी पर मिल सकता है लाखों का फोन

Samsung Big Game Fest: फुटबॉल का महाकुंभ FIFA WORLD CUP 2022 चल रहा है। इसी बीच टेक्नोलॉजी जाएंट्स सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए 'बिग गेम फेस्ट' डील पेश की है जिसमें सैमसंग अपने प्रीमियम रेंज के टीवी पर बेहतरीन ऑफर दे रहा है। कंपनी का दावा है कि इस डील के तहत वो अपने चुनिंदा ग्राहकों को Neo QLED, Neo QLED 8K, QLED, द फ्रेम TV और द फ्री स्टाइल प्रोजेक्टर्स पर ढेर सारे गिफ्ट्स देने वाली है। आइए इस आकर्षक ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इन ऑफर्स का लाभ ग्राहक सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से उठा सकते हैं। इसके अलावा, ये ऑफर कंपनी के आधिकारिक रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध है। खास बात ये है कि कोरियन कंपनी कोटक बैंक, ICICI बैंक और RBL बैंक से 20 प्रतिशत तक के एडिशनल कैशबैक के साथ 1,990 रुपये से शुरू होने वाले EMI ऑप्शन भी दे रहा है।

क्या है ऑफर?

इस नए ऑफर के तहत सैमसंग का नया स्मार्ट टीवी खरीदने पर ग्राहक को 1,09,999 लाख रुपये की कीमत वाला सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा या 49,900 रुपये की कीमत वाला सैमसंग अल्ट्रा स्लिम साउंडबार HW-S801B मिल सकता है। इसके अलावा, सैमसंग का फ्री स्टाइल प्रोजेक्टर खरीदने पर 17,990  रुपये वाला सैमसंग टॉवर T40 मिल सकता है। वहीं, 75 इंच की स्क्रीन वाला UHD टीवी खरीदने पर ग्राहक को 18,400 रुपये की कीमत वाला सैमसंग गैलेक्सी A23 मिल सकता है।

Neo QLED 8K TVs

सैमसंग के Neo QLED 8K TV न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 8के दिया गया है। इसमें आई कम्फर्ट जैसे शानदार फीचर भी हैं जो टीवी की स्क्रीन की ब्राइटनेस और टोन को ऑटोमेटिकली एडजस्ट करते हैं। Neo QLED 8K 65 इंच से लेकर 85 इंच तक तीन अलग-अलग साइज में आता है।

Neo QLED TVs

वहीं Neo QLED TV में क्वांटम मिनी एलईडी द्वारा संचालित क्वांटम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह नियमित एलईडी की तुलना में 40 गुना छोटा है। साउंड एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट दिया गया है। इसमें IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) का भी सपोर्ट मिलता है, जो आपके सभी स्मार्ट डिवाइस को आसानी से कंट्रोल कर सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement