1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tata Motors ने दिखाई जल्द आने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी CURVV की झलक, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान

Tata Motors ने दिखाई जल्द आने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी CURVV की झलक, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान

टाटा मोटर्स भारतीय एसयूवी बाजार में अग्रणी रही है, जो हमेशा भारत के लिए उत्पादों को विकसित करते हुए प्रौद्योगिकी और इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 06, 2022 13:11 IST
CURVV - India TV Hindi News
Photo:TATA MOTORS

CURVV 

Highlights

  • टाटा मोटर्स ने आज अपनी नई Electric SUV CURVV की पहली झलक पेश की है
  • मुंबई में हुए एक ईवेंट में CURVV का कॉन्सेप्ट मॉडल शोकेस किया है
  • CURVV को पेश करते हुए बताया कि यह इस एसयूवी का प्रोडक्शन रेडी मॉडल है

टाटा मोटर्स ने भारतीय इलेक्ट्रिक कार बाजार में आज अपनी नई Electric SUV CURVV की पहली झलक पेश की हैं। कंपनी ने मुंबई में हुए एक ईवेंट में CURVV का कॉन्सेप्ट मॉडल शोकेस किया है। कंपनी ने CURVV को पेश करते हुए बताया कि यह इस एसयूवी का प्रोडक्शन रेडी मॉडल है। कंपनी के मुकाबिक इस नई एसयूवी को भारत के लक्जरी सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी फिलहाल इसकी लॉन्चिंग की तारीख और कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। 

CURVV 

Image Source : TATA MOTORS
CURVV 

टाटा मोटर्स भारतीय एसयूवी बाजार में अग्रणी रही है, जो हमेशा भारत के लिए उत्पादों को विकसित करते हुए प्रौद्योगिकी और इनोवेशन की सीमाओं को आगे बढ़ा रही है। इस विरासत को आगे ले जाने के लिए कॉन्सेप्ट CURVV यहां है। 'लेस इज मोर' के डिजाइन कॉन्सेप्ट के साथ यह एसयूवी बेहतरीन डिज़ाइन के साथ खूबसूरत इंटीरियर के साथ पेश किया गया है। 

CURVV 

Image Source : TATA MOTORS
CURVV 

बेहतरीन एक्सपीरियंस देने का दावा 

कंपनी का दावा है कि कॉन्सेप्ट CURVV ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करेगा। यह नई ईवी प्रीमियम लुक से समझौता किए बिना बेहतरीन पावर का नमूना पेश करेगा। इस गाड़ी को शहरी लाइफ स्टाइल को देखते हुए लॉन्च किया जाएगा जो कम समय में चार्ज होगा लंबी दूरी तय करेगा। इसके साथ इसमें कई हाईटेक फीचर भी दिए जाएंगे जो एक नया अनुभव प्रदान करेंगे।

CURVV 

Image Source : TATA MOTORS
CURVV 

कंपनी के एमडी शैलेश चंद्र ने बताया

इलेक्ट्रिक कार के बाजार में टाटा बहुत मजबूती से आगे बढ़ रहा है। बीता साल कंपनी के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं रहा है। टाटा मोटर्स एसयूवी बाजार में फिलहाल नंबर 1 की पोजिशन हासिल किए हुए है। इसके साथ ही हम ईवी सेगमेंट में भी सबसे बड़े प्लेयर बनकर उभरे हैं। बीते साल हमने ईवी सेगमेंट में 353% की ग्रोथ दर्ज की है।

Latest Business News

Write a comment
>independence-day-2022