Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Air India का इंडिपेंडेंस डे ऑफर, सिर्फ 1199 रुपए में 15 अगस्त तक बुक कर सकते हैं एयर टिकट

Air India का इंडिपेंडेंस डे ऑफर, सिर्फ 1199 रुपए में 15 अगस्त तक बुक कर सकते हैं एयर टिकट

एयर इंडिया इंडिपेंडेंस डे के मौके पर खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत 9 से 15 अगस्त के बीच एयर टिकट बुक करवाने वाले को भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: August 09, 2016 9:55 IST
Independent to Fly: Air India का इंडिपेंडेंस डे ऑफर, सिर्फ 1199 रुपए में 15 अगस्त तक बुक कर सकते हैं एयर टिकट- India TV Paisa
Independent to Fly: Air India का इंडिपेंडेंस डे ऑफर, सिर्फ 1199 रुपए में 15 अगस्त तक बुक कर सकते हैं एयर टिकट

नई दिल्ली। सरकारी एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया इंडिपेंडेंस डे (15 अगस्त) के मौके पर खास ऑफर्स लेकर आई है। इसके तहत 9 से 15 अगस्त के बीच एयर टिकट बुक करवाने वाले को भारी डिस्काउंट मिलेगा। घरेलू फ्लाइट पर सबसे कम किराया 1199 रुपए है जबकि विदेश की सबसे सस्ती फ्लाइट 15999 रुपए है। ऑफर के तहत बुक किए घरेलू फ्लाइट की टिकट पर आप 22 अगस्त से 30 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं। वहीं 15 सितंबर से 15 दिसंबर के बीच विदेशों के लिए उड़ान भर सकते हैं।

ऐसे उठाएं फायदा

ऑफर के तहत डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए 1199 रुपए से  3799 रुपए तक का किराया है। जबकि विदेश यात्रा के लिए 15999 रुपए से 49999 रुपए तक का किराया है। 9 से 15 अगस्त के बीच टिकट बुक करा सकते हैं। इस ऑफर के तहत जो भी घरेलू फ्लाइट की टिकट बुक करवाएगा वह 22 अगस्त से 30 सितंबर के बीच सफर कर सकता है और विदेश जाने  वालों को 15 सितंबर से 15 दिसंबर के बीच जाने का मौका मिलेगा। हर जगह का किराया अलग-अलग है। आप एयर इंडिया की वेबसाइट www.airindia.in पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

तस्वीरों में देखिए एयरइंडिया का मेन्यू

Air India spl menu

IndiaTV_Paisa_Air_hostesIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-India_MenIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-india_FooIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-India_SnaIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-India_SeaIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-India_InsIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-india_NamIndiaTV Paisa

एयरइंडिया का बेस्ट ऑफर

एयरइंडिया की तरफ से इसे उनका अबतक का सबसे बेस्ट ऑफर बताया जा रहा है। दरअसल प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए एयर इंडिया ने यह कदम उठाया है। इससे पहले एयर एशिया, इंडिगो और गोएयर जैसी एयरलाइंस कंपनियां एक के बाद एक ऑफर यात्रियों को दे रही है। यही वजह है इंडिपेंडेंस डे के मौके पर सरकारी कंपनी एयर टिकटों पर भारी छूट दे रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement