Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल दे रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50GB डाटा, लॉन्‍च किया नया मायप्‍लान इनफिनिटी

एयरटेल दे रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50GB डाटा, लॉन्‍च किया नया मायप्‍लान इनफिनिटी

एयरटेल के 999 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोमिंग में इनकमिंग कॉल और आउटगोइंग कॉल के पैसे नहीं देने होंगे। साथ ही 50GB डाटा मिलेगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: October 12, 2017 15:36 IST
एयरटेल दे रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50GB डाटा, लॉन्‍च किया नया मायप्‍लान इनफिनिटी- India TV Paisa
एयरटेल दे रही है अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50GB डाटा, लॉन्‍च किया नया मायप्‍लान इनफिनिटी

नई दिल्‍ली। भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने दिवाली के अवसर पर एक नया प्‍लान पेश किया है। यह एयरटेल का एक पोस्‍टपेड प्‍लान है। यह नया प्‍लान मायप्‍लान इनफिनिटी सीरीज के अंतर्गत ही लॉन्‍च किया गया है जिसका लाभ एयरटेल मौजूदा और नए पोस्‍टपेड ग्राहक उठा सकते हैं। यह नया प्लान 999 रुपए प्रति माह का है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के अलावा, डेटा का भी ऑफर है।

यह भी पढ़ें : जियोफोन को मिली एयरटेल से टक्कर, सिर्फ 1399 रुपए में देगी 4जी स्मार्टफोन

999 रुपए वाले प्लान में पोस्टपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोमिंग में इनकमिंग कॉल और आउटगोइंग कॉल के पैसे नहीं देने होंगे। इस प्लान के तहत एयरटेल के पोस्‍टपेड ग्राहकों को 50GB 3G/4G डाटा भी दिया जा रहा है। 50GB डाटा कंज्‍यूम कर लेने के बाद ग्राहक को 50 पैसा प्रति एमबी की दर से 1,000 रुपए तक का डाटा और इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात है कि कंपनी 999 रुपये वाले इस प्लान को लेने वाले ग्राहकों को 6 महीने के लिए स्क्रीन रीप्लेसेंट का ऑफर दे रही है।

यह भी पढ़ें : रिलायंस जियो ने किया दिवाली का सबसे बड़ा धमाका, 399 रुपए के रिचार्ज पर मिल रहा है 100% कैशबैक

बताते चलें कि एयरटेल ने इसी साल अगस्त में 999 रुपए का एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में प्रतिदिन 250 मिनट मुफ्त कॉल मिनट मिलते हैं और हफ्ते में सीमा 1,000 मिनट की है। अगर मुफ्त कॉल मिनट खत्म हो जाते हैं तो ग्राहक को एयरटेल से एयरटेल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 10 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement