Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. iPhone7 की पहली तस्वीर हुई लीक, डिजाइन से लेकर स्टोरेज में होंगे बड़े बदलाव

iPhone7 की पहली तस्वीर हुई लीक, डिजाइन से लेकर स्टोरेज में होंगे बड़े बदलाव

कभी iphone 7 के केस की तस्वीरें तो कभी फीचर्स लीक होने की खबरें आपको पढ़ने को मिली। लेकिन अब नए iPhone 7 की पहली तस्वीर सामने आई है।

Dharmender Chaudhary
Published on: June 02, 2016 13:37 IST
First Look: iPhone 7 की पहली तस्वीर हुई लीक, डिजाइन से लेकर स्टोरेज में होंगे बड़े बदलाव- India TV Paisa
First Look: iPhone 7 की पहली तस्वीर हुई लीक, डिजाइन से लेकर स्टोरेज में होंगे बड़े बदलाव

नई दिल्ली। iPhone के दीवानों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। एप्पल के नए iPhone को लेकर रोज कोई न कोई खबर सामने आ रही है। कभी iphone 7 के केस की तस्वीरें तो कभी फीचर्स लीक होने की खबरें आपको पढ़ने को मिली। लेकिन अब नए iPhone जिसका नाम iPhone 7 हो सकता है उसकी पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में रोज गोल्ड रंग में iPhone7 नजर आ रहा है।

ये हो सकते हैं बदलाव

चीन के सोशल मीडिया वीबो पर इस नए iPhone की तस्वीर शेयर की गई है। लीक बैक पैनल की तस्वीर में एंटिना बैंड की जगह में बदलाव किया गया है। जो अब फोन के टॉप पर और नीचे की ओर होगा। आईफोन के इस बैक पैनल में सिंगल कैमरा कट और बगल में फ्लैश के लिए जगह नजर आ रही है। iPhone का कथित ये बैक पैनल नीचे की ओर से डैमेज नजर आ रहा है। इससे पहले एप्पल के सप्लाई चेन से जुड़े एक्सपर्ट्स ने बताया था कि इस बार कंपनी 199 डॉलर कीमत वाला बेस मॉडल 32 जीबी का होगा।

तस्वीरों में देखिए iPhone 7

iphone7 leaked images

iphone7plans_1-xlarge_transIndiaTV Paisa

Ci-J2JWWYAEuohkIndiaTV Paisa

Ci-J2RbXIAEUG1KIndiaTV Paisa

Ci-J2QYWgAQPumvIndiaTV Paisa

iphone7-xlarge_trans++tM3ZXIndiaTV Paisa

16 जीबी नहीं 32 जीबी मेमोरी से होगी शुरूआत

एक्सपर्ट्स के माताबिक एप्पल हमेशा 16 जीबी मेमोरी वाला बेस मॉडल बाजार में लॉन्च करता आया है। लेकिन iPhone7 का बेस मॉडल 32 जीबी हो सकता है। अब तक एप्पल के फोन 16 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आते हैं। iPhone7 में iPhone 6S की तरह 2 जीबी रैम लगा होगा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि iPhone7 में ड्युअल कैमरा और 3 जीबी रैम होगी। इस मल्टी लेंस सिस्टम की मदद से फोटो की क्वालिटी इतनी बेहतर होगी जो इससे पहले के किसी भी स्मार्टफोन में नहीं है। आईफोन7 256 जीबी स्टोरेज के साथ भी आएगा, इसमें बाकी आईफोन की तुलना में इसमें बड़ी बैटरी होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement