1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर शेयर किया लुंगी का विज्ञापन, कही ये बात

आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर शेयर किया लुंगी का विज्ञापन, कही ये बात

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट से लगता है कि वह भी आजकल अपने घर से ही काम कर रहे हैं और लुंगी आदि का इस्तेमाल कर रहे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 20, 2020 10:47 IST
Anand Mahindra share a lungi Advertise- India TV Paisa
Photo:TIMESNOW

Anand Mahindra share a lungi Advertise

नई दिल्‍ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने गुरुवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक लुंगी का विज्ञापन शेयर किया है। इस विज्ञापन को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा कि क्‍या कोई मेरी जासूसी कर रहा था?  इस विज्ञापन में घर से काम करने वाले लोगों के लिए आरामदायक लुंगी का प्रचार किया जा रहा है।

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट से लगता है कि वह भी आजकल अपने घर से ही काम कर रहे हैं और लुंगी आदि का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। तभी उन्‍होंने लिखा है कि शायद कोई मेरी जासूसी कर रहा था, इसलिए उसने ऐसा विज्ञापन बनाया है।

इससे पहले आनंद महिंद्रा ने महेंद्र सिंह धोनी के रिटायर होने पर भी ट्वीट कर लोगों से तीन बातें शेयर की थीं। उन्‍होंने कहा था कि हम सभी को महेंद्र सिंह धोनी से तीन बातें जरूर सीखना चाहिए, पहली भरोसेमंद बनें,  दूसरी जोखिम उठाएं/बोल्‍ड बनें और तीसरी सबसे अलग दिखें। महिंद्रा ने धोनी की हेयर स्‍टाइल की भी तारीफ की थी।

  उल्‍लेखनीय है कि आनंद महिंद्रा ट्वीटर पर बहुत अधिक सक्रिय हैं और उनके ट्वीट को लाखों लोग पसंद व शेयर करते हैं। संभवत: आनंद महिंद्रा पहले ऐसे भारतीय उद्यमी हैं, जो सोशल मीडिया मंच के जरिये सीधे देशवासियों से जुड़े हुए हैं और उनकी मदद भी करते हैं।

Write a comment