1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इस देसी ‘कार’ पर आया आनंद महिंद्रा का दिल, जानिए क्यों कहा कि टेस्ला भी नहीं कर सकेगी मुकाबला

इस देसी ‘कार’ पर आया आनंद महिंद्रा का दिल, जानिए क्यों कहा कि टेस्ला भी नहीं कर सकेगी मुकाबला

आनंद महिंद्रा ने एक 50 सेकेंड लंबा वीडियो शेयर किया है। जो वास्तव में एक बैलगाड़ी का वीडियो है, हालांकि इस बैलगाड़ी का आधा हिस्सा एक कार का है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: December 23, 2020 19:17 IST
देशी 'कार' हुई वायरल- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

देशी 'कार' हुई वायरल

नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा लगातार सोशल मीडिया के जरिए ऐसे वीडियो डालते रहते हैं, जो न केवल खास हों साथ ही उसमें एक अलग तरह की क्रिएटिवटी, देशी अंदाज और भारतीयों की इंजीनियरिंग क्षमता की झलक दिखती हो। इस बार उन्होने एक खास कार की वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होने लिखा है कि इस कार का मुकाबला शायद टेस्ला भी न कर सके। दरअसल आनंद महिंद्रा ने ये बात एक देशी जुगाड़ को लेकर हल्के फुल्के अंदाज में कही थी।

क्या है इस वीडियो में

आनंद महिंद्रा ने एक 50 सेकेंड लंबा वीडियो शेयर किया है। जो वास्तव में एक बैलगाड़ी का वीडियो है, हालांकि इस बैलगाड़ी का आधा हिस्सा एक कार का है। वीडियो के मुताबिक इस बैलगाड़ी में यात्रियों के बैठने के लिए कार के पिछले आधे हिस्से का इस्तेमाल किया गया है वहीं गाड़ी को चलाने वाला आगे खुले में है। बैल को खींचने के लिए पारंपरिक तरीका अपनाया गया है हालांकि गाड़ी को रोकने के लिए ब्रेक लगाए गए हैं।   वीडियो में ये बैलगाड़ी-कार सड़क पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है। इसको चलाने वाला बाहर बैठा है वहीं यात्रियों के बैठने के लिए कार का केबिन दिख रहा है।

टेस्ला का क्यों किया जिक्र

आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट में मस्क को टैग करते हुए हल्के फुल्के अंदाज में लिखा है कि मुझे नहीं लगता टेस्ला इसकी कम लागत का मुकाबला कर सकेगी। हालांकि उत्सर्जन के मामले में कुछ नहीं कह सकता। आनंद महिंद्रा के ट्वीट के जवाब में लोगों ने जमकर ट्वीट किए हैं। ट्वीट किए जाने के 2 घंटे के अंदर इसे करीब 15 हजार रीव्यू मिल चुके थे वहीं करीब हजार लोग इस पर अपन कंमेंट भी कर चुके थे। अंकित अरोड़ा नाम के एक शख्स ने आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर जबाव लिखा कि टेस्ला से अलग ये बायोगैस के रूप में बिजली भी बना सकती है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X