ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Axis Bank दे रहा है होमलोन पर 12 EMIs की छूट, पर्सनल लोन और क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर की घोषणा

Axis Bank दे रहा है होमलोन पर 12 EMIs की छूट, पर्सनल लोन और क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर की घोषणा

एक्सिस बैंक ने 'दिल से ओपन सेलिब्रेशंस : क्योंकि दिवाली रोज रोज नहीं आती' का एलान किया है। जिसमें कई खास ऑफर पेश किए गए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 20, 2021 16:33 IST
Axis Bank दे रहा है होमलोन...- India TV Paisa
Photo:FILE

Axis Bank दे रहा है होमलोन पर 12 EMIs की छूट, पर्सनल लोन और क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर की घोषणा

यदि आप होम लोन लेने की तैयारी में हैं तो निजी क्षेत्र के दिग्गज एक्सिस बैंक ने फेस्टिव ऑफर की घोषणा की ह। इसके तहत बैंक चुनिंदा होम लोन प्रोडक्‍ट्स पर 12 EMIs की छूट दे रहा है। इसके अलावा बैंक ने पर्सनल लोन, गोल्‍ड लोन और टर्म लोन पर भी आकर्षक ऑफर की घोषणा की है। 

बैंक की ओर से जारी बयान के मुताबिक, सलेक्‍टेड होम लोन प्रोडक्‍ट्स पर बैंक की ओर से ग्राहकों को 12 ईएमआई की छूट की पेशकश की जा रही है। इसके साथ ही टू-व्‍हीलर लोन पर भी प्रोसेसिंग शुल्क पर 100 प्रतिशत की छूट मिल रही है। 

पर्सनल लोन की रियायती दरें

एक्सिस बैंक द्वारा दी गई सूचना के अनुसार बैंक 10.25 फीसदी सालाना ब्‍याज पर पर्सनल लोन दे रहा है। अब ग्राहकों को फ्लैट 4,999 रुपये प्‍लस जीएसटी की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। बैंक ने 24x7 पर्सनल लोन्‍स प्रोडक्‍ट भी शुरू किया है। इसकी ईएमआई न्यूनतम प्रति लाख 2,249 है। यह लोन 60 महीने तक के लिए मिल सकता है।

आकर्षक दरों पर गोल्‍ड लोन 

बैंक ने गोल्‍ड लोन को भी आकर्षक बनाया है। बैंक 9 फीसदी सालाना ब्‍याज पर गोल्‍ड लोन दे रहा है। इसमें लोन अमाउंट का 0.25 फीसदी प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। बैंक का दावा है कि 60 मिनट में लोन मिल जाएगा। इसके अलावा, बैंक बिजनेस के लिए टर्म लोन, इक्विपमेंट लोन और कॉमर्शियल व्‍हीकल लोन पर भी कई फायदे ऑफर कर रहा है।

दिल से ओपन सेलिब्रेशंस

एक्सिस बैंक ने 'दिल से ओपन सेलिब्रेशंस : क्योंकि दिवाली रोज रोज नहीं आती' का एलान किया है। एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी पर रेस्तरां और अन्य रिटेल लोन प्रोडक्‍ट्स में खरीदारी पर डील्‍स और डिस्‍काउंट्स मिलेंगे। इसके लिए बैंक ने बड़े ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। कस्‍टमर्स को 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 लोकल स्‍टोर्स से खरीदारी पर 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी।

Write a comment
elections-2022