1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड को 'केयर ए+' रेटिंग प्रदान की

केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड को 'केयर ए+' रेटिंग प्रदान की

केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड (जेएसएचएल) की लंबी अवधि की बैंक सुविधाओं को 'केयर ए+' में अपग्रेड किया है। कंपनी की अल्पकालिक बैंक सुविधाओं की रेटिंग को भी 'केयर ए1+' में अपग्रेड किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 02, 2021 23:04 IST
केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड को 'केयर ए+' रेटिंग प्रदान की- India TV Paisa
Photo:FILE

केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड को 'केयर ए+' रेटिंग प्रदान की

नई दिल्ली: केयर रेटिंग्स ने जिंदल स्टेनलेस (हिसार) लिमिटेड (जेएसएचएल) की लंबी अवधि की बैंक सुविधाओं को 'केयर ए+' में अपग्रेड किया है। कंपनी की अल्पकालिक बैंक सुविधाओं की रेटिंग को भी 'केयर ए1+' में अपग्रेड किया गया है। जनवरी 2021 में केयर द्वारा जेएसएचएल को दी गई पिछली रेटिंग क्रमशः केयर ए- और केयर ए2+ थी। रेटिंग अपग्रेड वित्त वर्ष 2021 में JSHL द्वारा प्रदर्शित मजबूत परिचालन और वित्तीय प्रदर्शन के बाद की गई है। इसमें JSHL का सफल संचालन का लंबा ट्रैक रिकॉर्ड, बिक्री से अधिक प्राप्तियां और मार्जिन और मूल्य वर्धित उत्पादों में इसकी विशेषज्ञता शामिल है।

इस डेवलेपमेंट पर टिप्पणी करते हुए JSHL के प्रबंध निदेशक अभ्युदय जिंदल ने कहा, “महामारी से उत्पन्न प्रारंभिक और आवर्तक चुनौतियों के बावजूद, JSHL ने चपलता और दक्षता के साथ अनुकूलित किया है। यह रेटिंग अपग्रेड हमारी परिचालन उत्कृष्टता और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित उत्पाद मिश्रण का प्रमाण है। हम हिसार में अपने स्पेशलिटी प्रोडक्ट्स डिवीजन (एसपीडी) को पहले से मजबूत कर रहे हैं जो हमें घरेलू और निर्यात बाजारों में प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त प्रदान करेगा। JSHL उत्तर भारत के अस्पतालों और ऑक्सीजन फिलिंग केंद्रों को लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति करने में भी सबसे आगे रहा है।”

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X