Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. हुंडई ने पेश की डुअल टोन कलर वाली ग्रैंड आई10, जल्‍द होगी भारत में लॉन्‍च

हुंडई ने पेश की डुअल टोन कलर वाली ग्रैंड आई10, जल्‍द होगी भारत में लॉन्‍च

दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी मशहूर कार ग्रैंड आई-10 को नए रंगरूप में पेश किया है। ऑटो एक्‍सपो में नई ग्रैंड आई10 से पर्दा उठाया जिसमें डुअल-टोन का प्रयोग किया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: February 13, 2018 19:27 IST
hyundai - India TV Paisa
hyundai

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी मशहूर कार ग्रैंड आई-10 को नए रंगरूप में पेश किया है। ऑटो एक्‍सपो में नई ग्रैंड आई10 से पर्दा उठाया जिसमें डुअल-टोन का प्रयोग किया है। यह डुअल-टोन एडिशन कंपनी की मौजूदा ग्रैंड आई10 के स्पोर्ट्ज वेरिएंट पर तैयार किया गया है। कंपनी ने फिलहाल इसके लॉन्‍चिंग की तारीख तो नहीं बताई है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्‍द ही इसे सड़कों पर उतार सकती है।

आपको बता दें कि हुंडई इससे पहले अपनी प्रीमियम हैचबैक एलीट आई20 को डुअल टोन के साथ उतार चुकी है। लेकिन अब कंपनी ने ग्रैंड आई10 को डुअलटोन के साथ पेश किया है। इसमें स्‍पोर्ट्स वेरिएंट के डैशबोड पर बेज़ कलर की फिनिश देखने को मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने डुअल टोन अपहोल्‍स्‍ट्री दी है। जिसमें कॉन्‍ट्रास्‍ट कलर की स्टिचिंग देखने को मिलेगी। वहीं गियर हैंडल और स्टियरिंग व्‍हील पर भी लाल रंग की हाइलाइटर देखने को मिलेगी।

hyundai

hyundai

अन्‍य खूबियों की बात करें तो इसमें 14 इंच के अलॉय व्‍हील दिए गए हैं। चूंकि इसे स्‍पोर्ट्स वेरिएंट पर उतारा गया है ऐसे में इसमें स्‍पोर्ट वेरिएंट के सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे। हालांकि इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसमें भी मौजूदा ग्रैंड आई10 वाला 1.2 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है। पैट्रोल इंजन 83 पीएस की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका टॉर्क 113 न्‍यूटन मीटर का है। वहीं डीज़ल इंजन 75 पीएस की पावर और 190 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

hyundai

hyundai

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement