Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Weather Alert: दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश में आ सकता है तूफान, पहाड़ों पर आंधी की चेतावनी

Weather Alert: दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश में आ सकता है तूफान, पहाड़ों पर आंधी की चेतावनी

भारतीय मौसम विभाग ने आंधी और तूफान को लेकर एक बार फिरसे चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की तरफ से जारी की गई चेतावनी के मुताबिक रविवार कौ सोमवार को उत्तर भारत के मैदानी राज्यों में कुछेक जगहों पर धूल भरी हवाएं और तूफान के आसार हैं जबकि पहाड़ी राज्यों में कई जगहों पर 70 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज आंधी चल सकती है

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Published on: May 13, 2018 16:51 IST
IMD issues weather warning - India TV Paisa

IMD issues weather warning for Northern states

नई दिल्ली। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आंधी और तूफान को लेकर एक बार फिरसे चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की तरफ से जारी की गई चेतावनी के मुताबिक रविवार कौ सोमवार को उत्तर भारत के मैदानी राज्यों में कुछेक जगहों पर धूल भरी हवाएं और तूफान के आसार हैं जबकि पहाड़ी राज्यों में कई जगहों पर 70 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज आंधी चल सकती है।

मौसम विभाग की चेतावनी के मुताबिक 13 और 14 मई के दिन पंजाब, हरियाणा, जम्मु-कश्मीर, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में कुछेक जगहों पर धूल भरी आंधी के साथ तूफान आने की आशंका है। हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मु-कश्मीर में 50-70 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज आंधी चल सकती है। उड़ीसा में भी कुछेक जगहों पर तेज आंधी और भारी बरसात की चेतावनी की चेतावनी जारी की गई है।

IMD issues weather warning

IMD issues weather warning for Northern states

मौसम विभाग ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, विदर्भ, मराठवाड़ा और दक्षिण पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछेक जगहों पर लू की चेतावनी भी जारी की है। राजस्थान में कुछेक जगहों पर 14 मई के दिन धूल भरा तूफान चलने की चेतावनी भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement